बहू ऐश्वर्या राय को लेकर जब जया ने कह दिया था कुछ ऐसा सुन कर आप रह जाएंगे हैरान, बोलीं- मुझे उसकी कोई बात पसंद...

जया बच्चन का एक पुराना इंटरव्यू बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी बहू ऐश्वर्या राय और अपने रिश्ते को लेकर बात करती नजर आ रही हैं. इस इंटरव्यू में जया ने जो कुछ कहा है उसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय और अभिषेक राय के रिश्ते पर उनके सारे फैन्स की नजरें टिकी हुई हैं. उनका रिश्ता कायम है या नहीं. क्या दोनों अलग हो चुके हैं- ऐसे तमाम सवाल हैं जो उनके फैन्स जानना चाहते हैं. हालांकि ये कपल अपने रिलेशनशिप को लेकर एकदम चुप है. इसी बीच जया बच्चन का एक पुराना इंटरव्यू बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी बहू ऐश्वर्या राय और अपने रिश्ते को लेकर बात करती नजर आ रही हैं. इस इंटरव्यू में जया बच्चन ने ये भी बताया कि जब ऐश्वर्या राय दिखती हैं तब अमिताभ बच्चन किस तरह से रिएक्ट करते हैं.

कभी कभी है ड्रैमेटिक हो जाती हैं

जया बच्चन से इस इंटरव्यू में पूछा गया कि वो ऐश्वर्या राय के साथ कैसा रिश्ता रखती हैं, जिसके जवाब में जया बच्चन ने कहा कि वो और ऐश्वर्या राय दोनों ही दोस्ताना बॉन्ड शेयर करते हैं. उन्हें अपनी बहू की कोई बात पसंद नहीं आती है तो वो उसे साफ साफ बता देती हैं. जया बच्चन ने कहा कि ऐश्वर्या राय भी ऐसा ही करती हैं. उन्हें कुछ पसंद नहीं आता तो वो सीधी बात करती हैं. आगे जया बच्चन ने कहा कि कभी कभी ऐसा करते हुए ऐश्वर्या राय थोड़ी ड्रामेटिक हो जाती हैं. लेकिन दोनों हर मामले को समझदारी से डील करती हैं.

ऐसा होता है बिग बी का रिएक्शन

इसी इंटरव्यू में जया बच्चन ने ये भी बताया कि जब भी ऐश्वर्या राय बच्चन सामने दिखती हैं तब उनके ससुर यानी कि अमिताभ बच्चन की आंखों में खुशी की चमक आ जाती है. उन्हें लगता है कि उनके सामने उनकी बेटी श्वेता बच्चन ही है. कॉफी विद करण में दिए इंटरव्यू में जया बच्चन ने कहा कि ऐश्वर्या राय के आने के बाद उनके घर में बेटी की कमी पूरी हो गई.

Advertisement

ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय की पुरानी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल, आज के बच्चे देखेंगे तो पता चलेगा क्या होती है नैचुरल ब्यूटी

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: इजरायल ने एक बार फिर दक्षिणी Lebanon में किए हमले | Breaking News