अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के जवानी के दिनों की फोटो वायरल, जब सेट पर विनोद खन्ना और विनोद मेहरा के साथ यूं दावत का उठाया था लुत्फ

इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के अलावा तीन और स्टार्स दिखाई दे रहे हैं. मजेदार बात ये है कि सब एक दूसरे को अपने हाथों से खाना खिला रहे हैं. क्या आप इस पिक को देखकर पहचान सकते हैं कि वो स्टार्स कौन कौन से हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन दोनों ही अपने काम को लेकर संजीदा नजर आते हैं. को स्टार्स के साथ भी नफासत से पेश आते हैं. दोनों की कुछ पुरानी तस्वीरें देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों अपने कोस्टार्स के साथ बहुत खुशमिजाज भी रहते होंगे. दोनों की ऐसी ही एक पिक वायरल हो रही है. जिसमें अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के अलावा तीन और स्टार्स दिखाई दे रहे हैं. मजेदार बात ये है कि सब एक दूसरे को अपने हाथों से खाना खिला रहे हैं. क्या आप इस पिक को देखकर पहचान सकते हैं कि वो स्टार्स कौन कौन से हैं.

खाने से भरी तस्वीर 

इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड ट्रिविया पिक नाम के हैंडल ने ये पुरानी फोटो शेयर की है. फोटो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये किसी पुरानी फिल्म की शूटिंग के दौरान की पिक है, जिसमें सभी सितारे ब्रेक लेकर  शायद लंच के लिए जुटे हैं. पूरी टेबल खाने से भरी है. अलग अलग प्लेट में अलग अलग खाने का सामान दिखाई दे रहा है. पिक में हर सितारा चम्मच बढ़ा कर दूसरे सितारे को खाना खिला रहा है. इस पुरानी तस्वीर में कुल पांच एक्टर्स हैं. जिसमें बाईं तरफ से पहले नंबर पर जया भादुड़ी हैं. जिनके हाथ में खाने से भरा बाउल और चम्मच है. इसके अलावा बीच में अमिताभ बच्चन दिख रहे हैं.

Advertisement

कौन हैं तीन सितारे?

फोटो में मौजूद बाकी तीन सितारों का क्या पहचान सके हैं आप. ये स्टार्स हैं विनोद खन्ना जो अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के बीच में हैं. अमिताभ बच्चन की दूसरी तरफ हैं राधा सलूजा. विनोद खन्ना अपने एक हाथ से अमिताभ बच्चन और दूसरे हाथ से राधा सलूजा को खाना खिला रहे हैं. और, सबसे आखिर में हैं विनोद मेहरा. इंस्टाग्राम हैंडल ने अपने हैशटेग में एक नाम लक्ष्मी का लिखा है. जबकि यूजर्स का दावा है कि वो लक्ष्मी नहीं राधा सलूजा हैं. जो जया बच्चन की FTII में बैच मेट भी थीं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Fan को नहीं मिला Concert का Ticket, भेजा Legal Notice, लगाया गड़बड़ी का आरोप
Topics mentioned in this article