दिवाली पार्टी में ऋचा-स्वरा के साथ मस्ती के मूड में नजर आईं जया बच्चन, हैरान फैन्स ने कहा- ये नहीं हो सकता...देखें PHOTOS 

जया बच्चन की दिवाली पार्टी से एक लेटेस्ट फोटो सामने आई है, जिसमें वे फुल ऑन मस्ती के मूड में दिखाई दे रही हैं. इस तरह के हैप्पी मूड में उन्हें बहुत ही कम देखा जाता है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में इन दिनों दिवाली पार्टी का दौर चल रहा है. सभी फिल्मी सितारे एक-दूसरे की दिवाली पार्टी में चार चांद लगाने पहुंच रहे हैं. हाल ही में मनीष मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी, एकता कपूर ने अपने-अपने घर पर दिवाली पार्टी होस्ट की, जिसमें कई बॉलीवुड सितारे शिरकत करते नजर आए. जया बच्चन इन दिनों खूब लाइमलाइट में बनी हुई हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे एयरपोर्ट पर नव्या नवेली के साथ नजर आई थीं. इस दौरान उन्होंने पैप से यह भी पूछा कि वे किस मीडिया हाउस से हैं. पैप के लिए जया बच्चन का यह रवैया लोगों को पसंद नहीं आया और उनकी खूब ट्रोलिंग हुई. 

ऐसे में अब जया बच्चन की दिवाली पार्टी से एक लेटेस्ट फोटो सामने आई है, जिसमें वे फुल ऑन मस्ती के मूड में दिखाई दे रही हैं. इस तरह के हैप्पी मूड में उन्हें बहुत ही कम देखा जाता है. पिंकविला के ऑफिशियल इंस्टा पेज से इन तस्वीरों को शेयर किया गया है. इन तस्वीरों में बी-टाउन के कई मशहूर सेलेब्स नजर आ रहे हैं. लेकिन सबसे ज्यादा जया बच्चन की स्वरा भास्कर और ऋचा चड्ढा के साथ फोटो को लोग पसंद कर रहे हैं. एक के बाद एक कई तस्वीरें पोस्ट की गई हैं. इन तस्वीरों में आप शनाया कपूर, नव्या नवेली, करण जोहर, अली फजल और अनन्या पांडे को भी देख सकते हैं.

Advertisement

वायरल हो रही इन फोटोज पर लोगों के जमकर कमेंट्स आ रहे हैं. एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'जया बच्चन इतनी खुश. ये जादू कैसे हुआ?'. तो एक अन्य ने लिखा है, 'ये लोग एक और कपूर को फिल्मों में लॉन्च करने वाले हैं'. इस तरह के ढेरों रिएक्शन पोस्ट पर आए हैं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: तबाही, मलबा और निराशा, Gaza के हृदय विदारक दृश्य | Benjamin Netanyahu | NDTV India