धनुष जैसी पिचकारी से खेलती नजर आईं जया बच्चन, फोटो देख फैन्स बोले - किस पर चलने वाला है तीर?

नव्या नंदा ने इंस्टाग्राम पर बच्चन परिवार के होली सेलिब्रेशन की एक झलक दिखाई. इसमें आपको जया बच्चन का मस्तीभरा अंदाज देखने को मिलेगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
जया बच्चन का मस्तीभरा अंदाज
नई दिल्ली:

बच्चन परिवार ने खूब रंगों और गुझिया के साथ मिलकर मनाई होली! एक नए इंस्टाग्राम पोस्ट में, नव्या नवेली नंदा ने अपने होली सेलिब्रेशन की नई तस्वीरें फोटोज शेयर कीं. इन फोटोज में जया बच्चन पिचकारी के साथ खेल रही थीं और अमिताभ बच्चन जया और नव्या के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर कर रहे थे. साथ ही इस मौके के लिए खास डिशेज भी थीं जिनमें गुझिया भी शामिल थी!

बच्चन परिवार के साथ होली

नव्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो नई तस्वीरें शेयर की हैं उनमें वह सफेद कुर्ती में सूखे रंगों से खेलते हुए नजर आ रही हैं. एक वीडियो में रंगों से भरी बाल्टियां और पानी की पिचकारियां रखी नजर आ रही हैं. दूसरी तस्वीर में अमिताभ, जया और नव्या कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं. अमिताभ ने सफेद कुर्ता पायजामा पहना जिसे उन्होंने क्रीम कलर की शॉल के साथ पेयर किया. एक तस्वीर में जया ने अपने हाथों में पिचकारी पकड़ रखी थी और वह अपने टार्गेट पर रंग छिड़कने के लिए तैयार दिख रही थीं. नव्या ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “रंग बरसे”. 

Advertisement

इस बीच श्वेता बच्चन ने भी होली सेलिब्रेशन की एक तस्वीर शेयर की. उन्होंने अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के साथ फ्रेम शेयर किया. उन्होंने इसे एक सफेद दिल वाले इमोटिकॉन के साथ कैप्शन दिया.

Advertisement

बच्चन परिवार ने मनाया होलिका दहन

बच्चन परिवार ने साथ मिलकर होलिका दहन भी मनाया था. नव्या ने तस्वीरें शेयर कीं जिनमें अभिषेक उनके माथे पर टीका लगाए दिख रहे थे. पीछे ऐश्वर्या राय माथे पर लाल टीका लगाए खड़ी नजर आईं. उन्होंने सफेद और काले रंग की ड्रेस पहनी हुई थीं और सिन्दूर भी लगाया हुआ था.

Advertisement
Advertisement