नाती के इवेंट में एक बार फिर आउट ऑफ कंट्रोल हुईं जया बच्चन, फोटोग्राफर से बोलीं- चिल्लाओ मत...

एक बार फिर से Jaya Bachchan पैपराजी पर गुस्सा करती नजर आईं. गुस्सा करते हुए दिग्गज एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
Jaya Bachchan Angry On Paparazzi: नाती के इवेंट में एक बार फिर आउट ऑफ कंट्रोल हुईं जया बच्चन
नई दिल्ली:

Jaya Bachchan Angry On Paparazzi: बच्चन परिवार के पोते अगस्त्य नन्दा जल्द जोया अख्तर की 'द आर्चीज' से एक्टिंग डेब्यू कर रहे हैं बीते सोमवार को मुंबई में इसका प्रीमियर रखा गया था, जिसमें अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या के साथ टीना अंबानी भी नजर आईं. इन सभी ने पैपराजी के सामने पोज दिए. लेकिन इस दौरान एक बार फिर से जया बच्चन पैपराजी पर गुस्सा करती नजर आईं. गुस्सा करते हुए दिग्गज एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

जया बच्चन के वीडियो को Instant Bollywood ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में जया बच्चन को व्हाइट ड्रेस में देखा जा सकता है, जबकि उनके साथ टीना अंबानी ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं. पैपराजी को पोज देते हुए जया बच्चन गुस्सा में कहती हैं, 'चिल्लाओ मत.' सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जया बच्चन के फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. 

Advertisement

एक सोशल मीडिया यूजर ने जया बच्चन के गुस्सा को देख वीडियो पर कमेंट किया, '50 रुपये काट ओवर एक्टिंग के.' दूसरे ने लिखा, 'इन्हें कौन सा दुख है जिंदगी में जो रोती रहती हैं.' अन्य यूजर ने लिखा, 'मीडिया से इतना गुस्सा है तो कैमरा के सामने क्यूं आती हो.' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने जया बच्चन के गुस्से को देख अपनी प्रतिक्रिया दी है. बात करें 'द आर्चीज' की तो इससे सुहाना खान, अगस्त्य नंदा, वेदांग रैना, खुशी कपूर, मिहिर आहूजा और अदिति डॉट एक्टिंग डेब्यू कर रहे हैं. 'द आर्चीज' नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. 

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hathras में सत्संग में मची भगदड़, 100 से ज़्यादा लोगों की मौत | Khabron Ki Khabar