शाहरुख खान की जवान अब जापान में हो रही है रिलीज, क्या वहां चलेगा एटली और किंग खान की जुगलबंदी का जादू?

Jawan Japan Release: शाहरुख खान की जवान बहुत जल्द जापान में रिलीज होने वाली है. किंग खान ने सोशल मीडिया पर खबर शेयर की.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की जवान भारत और दुनियाभर में धूम मचाने के बाद अब जापान में रिलीज होने वाली है. शाहरुख खान ने खुद इंस्टाग्राम पर फिल्म के पोस्टर के साथ ये जानकारी दी. किंग खान ने लिखा, एक कहानी जस्टिस की, एक कहानी विलेन और हीरो की, एक कहानी जवान की. आ रही है जापान के थियेटर्स में पहली बार. तो अब रह गया बस एक सवाल  - रेडी हैं ? जो आग और एक्शन आप सभी को पसंद आया वो जल्द जापान के थियेटर्स में पहुंचने वाला है. शाहरुख खान की इस पोस्ट को फैन्स खूब प्यार दे रहे हैं. जापान में भी इस फिल्म को लेकर खासा क्रेज है.

एटली के डायरेक्शन ने किया कमाल

किंग खान की इस फिल्म में फुल साउथ का तड़का था. एक्टर्स की बात करें तो शाहरुख खान डबल रोल में थे और उनके साथ दीपिका पादुकोण और नयनतारा थीं. नयनतारा और दीपिका दोनों के साथ ही शाहरुख खान को काफी पसंद किया गया. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी काफी धूम मचाई थी. Sacnilk पर दिए नंबर्स की मानें तो शाहरुख खान की इस एक्शन ड्रामा ने 733.6 करोड़ रुपये की कमाई की. वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म की कुल कमाई 1160 करोड़ रुपये थी.

Advertisement

किंग खान के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वो बेटी सुहाना खान के साथ किंग में नजर आने वाले हैं. बेटी के साथ उनकी ये पहली फिल्म होगी. पापा-बेटी की इस जोड़ी को साथ देखने के लिए फैन्स खासे एक्साइटेड हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chandrayaan 4 : केंद्रीय कैबिनेट ने चंद्रयान 4 को दी मंजूरी, Venus Orbitor Mission को भी मंजूरी