अगर अभी तक नहीं देखा पर्दे पर 'जवान' तो न हों परेशान, 99 रुपये में बिक रही है शाहरुख खान की फिल्म की टिकट

शाहरुख खान की जवान 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और अब इस फिल्म को आए महीना भर से ऊपर हो गया है लेकिन जवान का रूतबा कहीं से भी कम नही हुआ है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
99 रुपये में बिक रही है शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' की टिकट
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की जवान 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और अब इस फिल्म को आए महीना भर से ऊपर हो गया है लेकिन जवान का रूतबा कहीं से भी कम नही हुआ है. जी हां, ये जवान अब भी बॉक्स ऑफिस पर नई मिसाल कायम करने में लगा है और कल नेशनल सिनेमा डे के मौके पर भी जवान अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार है. जबकि बॉक्स ऑफिस पर कई रिलीज़ हैं, नेशनल सिनेमा  डे 2023 पर इस एक्शन एंटरटेनर की मांग एक बार फिर बढ़ गई है. ऐसा इसलिए क्योंकि इस खास दिन पर पूरे देश में टिकट रेट्स कम हैं और जिसके चलते फिल्म को भारी दर्शक मिलने की उम्मीद है. वैसे जवान के पहले ही लगभग 1 लाख टिकट बिक चुके है और जिसे देखने हुए सिनेमा चेन्स भी फिल्म के शोज बढ़ा रही हैं.

दरअसल नेशनल सिनेमा डे के अवसर पर देशभर के सिनेमाघरों में चलने वाली सभी फिल्मों के लिए टिकट रेट्स सिर्फ 99 रुपये रखी गई हैं. हालांकि, यह रेट्स सिर्फ 2D, 3D, IMAX के लिए है और 4DX भी कम रेट्स पर उपलब्ध हैं, लेकिन 99 रुपये में नहीं. ऐसे में जवान को इसका पूरा-पूरा फायदा मिल रहा है. इस फिल्म के अब तक देशभर में करीब 1 लाख टिकट बिक चुके है. इस तरह की शानदार प्रतिक्रिया को देखते हुए एग्जीबीटर्स ने भी कल भारी भीड़ की उम्मीद करते हुए जवान के शोज के संख्या बढ़ा दी हैं.

वहीं, दिल्ली-एनसीआर के कुछ हिस्सों में पहले से ही फिल्म के कई शोज हाउसफुल दिख रहे हैं. ऐसे में उम्मीद है कि कल भी ऐसी ही रौनक देश में देखने को मिलेगी क्योंकि दर्शक एक्शन एंटरटेनर जवान को डिस्काउंटेड टिकट रेट्स पर देखना पसंद करेंगे. 'जवान' एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट प्रस्तुति है. यह फिल्म 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हुई थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Adani Group के ख़िलाफ़ Hindenburg की साज़िश का पर्दाफ़ाश | Khabron Ki Khabar | NDTV India