रिलीज हुआ जवान का पहला गाना Zinda Banda, साउथ स्टाइल में ऐसे नाचे शाहरुख खान

शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनाउंसमेंट की आज यानी कि 31 जुलाई को जवान का पहला गाना रिलीज हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
शाहरुख खान ने ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की
नई दिल्ली:

शाहरुख खान ने आज यानी कि 31 जुलाई को अपने फैन्स को एक खास तोहफा दे दिया है. दरअसल आज किंग खान की मच अवेटेड फिल्म जवान का पहला गाना रिलीज हो गया है. इस गाने का नाम 'जिंदा बंदा है'. इसे केवल हिंदी में नहीं बल्कि इसके तमिल और तेलुगू वर्जन भी रिलीज किए जाएंगे. इस गाने के बाद से शाहरुख खान के फैन्स खासे एक्साइटेड हैं क्योंकि इस गाने में शाहरुख के किरदार का एक और रंग देखने को मिला है. इससे पहले जो वीडियो रिलीज किया गया था उसमें शाहरुख ने आखिर में खुद को विलेन बताया था. 

Advertisement

साउथ के डायरेक्टर एटली के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में किंग खान फुल एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं. एक्शन के अलावा ये उनके करियर का अब तक का सबसे हटके कैरेक्टर माना जा रहा है. किंग खान ने अपने करियर की शुरुआत में डर और बाजीगर जैसी फिल्मों में ग्रे कैरेक्टर्स किए लेकिन 'जवान' में वो कौनसे रंग दिखाने वाले हैं ये अभी तक साफ नहीं हो पाया है.

कौन कौन है टीम जवान का हिस्सा?

टीम जवान की बात करें तो शाहरुख खान के अलावा साउथ की स्टार नयनतारा, विजय सेथुपथि, सान्या मल्होत्रा, प्रियमणि, योगी बाबू शामिल हैं. कुल मिलाकर इस फिल्म में साउथ स्टार्स और हिंदी फिल्म स्टार्स का एक जबरदस्त कॉम्बो है. यही वजह है कि इस फिल्म को लेकर जितना क्रेज हिंदी बेल्ट में है साउथ में भी उतनी ही एक्साइटमेंट है. इसकी एक वजह ये भी है कि नयनतारा प्रेग्नेंसी के बाद इस फिल्म से वापसी कर रही हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mumbai के Mahalakshmi Race Course के अस्तित्व का संघर्ष क्या अब खत्म होगा?