Jawan Song: अब 'छैया छैया' नहीं 'ता था थैया' करेंगे शाहरुख के फैन्स, Not Ramaiya Vastavaiya का टीजर आउट

फिल्म जवान का तीसरा गाना Not Ramaiya Vastavaiya का टीजर आउट कर दिया गया है. यह गाना आइकॉनिक फिल्म श्री 420 के क्लासिक सॉन्ग 'रमैया वस्तावैया' की याद दिलाता है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
जवान फिल्म का तीसरा गाना नॉट रमैया वस्तावैया आउट
नई दिल्ली:

शाहरुख खान इन दिनों अपनी जवान फिल्म को लेकर चर्चा में बन हुए हैं. फिल्म में दीपिका पादुकोण और नयनतारा मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. फिल्म जवान का तीसरा गाना Not Ramaiya Vastavaiya का टीजर आउट कर दिया गया है. यह गाना आइकॉनिक फिल्म श्री 420 के क्लासिक सॉन्ग 'रमैया वस्तावैया' की याद दिलाता है. जवान फिल्म का यह गाना सुनने में काफी कैची लग रहा है. गाने में शाहरुख ऑल ब्लैक आउटफिट में सनग्लासेज लगाए दिख रहे हैं. वीडियो को शाहरुख ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है. 

नॉट रमैया वस्तावैया के टीजर को शेयर करते हुए शाहरुख खान लिखते हैं, "पहले किया छैया छैया, अब 'नॉट रमैया वस्तावैया' पर करूंगा ता था थैया. गाना जल्द ही रिलीज हो रहा है. जवान वर्ल्डवाइड 7 सितम्बर, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज हो रहा है". इस बीच, शाहरुख खान ने ट्विटर पर 'आस्क एसआरके' सेशन किया, जिसमें फैन्स किंग खान से पूछते नजर आए कि जवान का ट्रेलर कब रिलीज होगा. शाहरुख ने जवाब दिया, "ट्रेलर नहीं आएगा तो पिक्चर नहीं देखोगे क्या??!! ट्रेलर ट्रेलर ट्रेलर हा हा. आ जाएगा भाई सांस तो लेले....#जवान". 

वहीं AskSRK सेशन खत्म करने से पहले उन्होंने ट्वीट किया, “ठीक है दोस्तों, ट्रेलर बनाने का समय आ गया है क्योंकि हर कोई यही चाहता है. @TSseries और @anirudhofficial& @Atlee_dir गाना डालना चाहते थे।.अब एक टीज़र छोड़ेंगे...और ट्रेलर पर काम करने के लिए @AntonyLRuben को बुलाएंगे. गाना है...नहीं...रमैया वस्तवैया. अभी के लिए अलविदा, आप सभी को प्यार. #जवान". 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: UP के हाथरस में एक सत्‍संग के दौरान हुए हादसे पर पीएम मोदी ने संसद में दुख व्यक्त किया