NDTV Indian of The Year Award 2023-24: एटली कुमार को मिला डायरेक्टर ऑफ द इयर का अवार्ड

एनडीटीवी के इंडियन ऑफ द इयर अवार्ड (NDTV Indian of The Year Award) में जवान फिल्म के डायरेक्टर एटली को डायरेक्टर ऑफ द इयर के अवार्ड से नवाजा गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
एटली को मिला डायरेक्टर ऑफ द इयर का अवार्ड
नई दिल्ली:

एनडीटीवी के इंडियन ऑफ द इयर अवार्ड (NDTV Indian of The Year Award) में जवान फिल्म के डायरेक्टर एटली को डायरेक्टर ऑफ द इयर के अवार्ड से नवाजा गया. इस इवेंट में अलग-अलग क्षेत्र में उपलब्धि हासिल करने वालों को पुरस्कार दिया गया. इस दौरान एटली अपनी पत्नी कृष्णा प्रिया के साथ अवार्ड सेरेमनी में मौजूद रहे. एनडीटीवी इंडियन ऑफ द इयर अवार्ड में फिल्म जगत से सनी देओल और खेल जगत से सानिया मिर्जा भी शामिल हुईं. वहीं बात करें डायरेक्टर एटली कुमार की तो वे एक बहुत ही स्टाइलिश क्रीम कलर के कुर्ते और चेक पैंट में अवार्ड लेने पहुंचे थे.

Advertisement

कौन हैं एटली कुमार?

आपको बता दें कि एटली कुमार का जन्म 21 सितंबर को 1986 में तमिलनाडु में हुआ था. उनका असली नाम अरुण कुमार है. एटली ने साल 2013 में आई फिल्म राजा रानी से अपने निर्देशन की शुरुआत की थी. उनकी पहली ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हो गई थी. इस फिल्म में नयनतारा और आर्या लीड रोल में नजर आए थे. इस फिल्म के लिए एटली को विजय अवार्ड मिला था. इसके बाद एटली ने थेरी और मरसल समेत कई हिट फिल्मों का निर्माण किया.

Advertisement

एटली के लिए लकी रहा 2023

साउथ इंडस्ट्री में नाम कमाने के बाद शाहरुख खान की फिल्म जवान से एटली ने बॉलीवुड में कदम रखा. एटली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में नयनतारा और विजय सेतुपति अहम भूमिका में दिखाई दिए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. 7 सितंबर 2023 को रिलीज हुई इस फिल्म ने दुनियाभर में 1100 करोड़ से अधिक का बिजनेस किया था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
India की शानदार जीत के बाद Rohit Sharma ने अपने अंदाज़ में कही ये बात
Topics mentioned in this article