शाहरुख खान की जवान बोले तो एक फिल्म में 10 का मजा, जानें कैसे खुली पोल

जवान की एडवांस बुकिंग और ट्रेलर की चर्चा के बीच शाहरुख खान की फिल्म को नेशनल और इंटरनेशनल फिल्मों की कॉपी बता रहे हैं. आप भी जानें क्या है मामला.

Advertisement
Read Time: 14 mins
जवान को बताया इन फिल्मों की कॉपी
नई दिल्ली:

Jawan Copy Of These 10 National And International Movies: जवान 7 सितंबर को रिलीज होने को तैयार है, जिसका ट्रेलर 31 अगस्त को रिलीज हुआ है और सोशल मीडिया पर छा गया है. इतना ही नहीं बुर्ज खलीफा पर भी फिल्म के ट्रेलर दिखाए जाने के बाद जवान की सफलता पक्की कही जा रही है. लेकिन कुछ फैंस ने इस फिल्म को नेशनल और इंटरनेशनल फिल्मों  की कॉपी बता दिया है, जिस पर लोगों का ध्यान देना लाजिमी है क्योंकि ट्रेलर में इसकी झलक देखने को मिली है. वहीं फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. एक फैन पेज के ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया गया है, जिसमें जवान के लुक्स और सीन को बाहुबली 2, अपरिचित, डार्क मैन, शिवाजी द बॉस और वलिमय का कॉपी बताया गया है. इसके साथ कैप्शन में लिखा गया, कॉपीवुड #jawantrailer.

इस पोस्ट को काफी लाइक्स मिल चुके हैं. जबकि कई शाहरुख खान के फैंस ने इस पर अपना गुस्सा जाहिर किया है और किंग खान की फिल्म देखने को लेकर अपना एक्साइटमेंट जाहिर किया है. 

Advertisement

गौरतलब है कि शाहरुख  निर्देशक एटली और संगीतकार अनिरुद्ध रविचंदर के साथ 'जवान' का प्रचार करने के लिए दुबई पहुंचे. जहां बहुप्रतीक्षित एक्शन फिल्म का ट्रेलर दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा पर दिखाया गया है. जबकि इससे पहले 'दुबई' से पहले, शाहरुख चेन्नई में एक प्री-रिलीज़ कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे और श्री माता वैष्णो देवी मंदिर में पूजा भी की.

Advertisement

Featured Video Of The Day
उत्तराखंड में भारी बारिश से जगह-जगह पानी, कई रास्ते बंद
Topics mentioned in this article