मुश्किल में शाहरुख खान, पहले चोरी हुई अब इंटरनेट पर लीक हुई जवान की वीडियो क्लिप्स

जवान को प्रोड्यूस कर रही कंपनी रेड चिलीज ने इस मामले में FIR दर्ज करवा दी है. ये तीसरी बार है जब फिल्म के साथ कुछ ऐसा हुआ है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

खबर है कि शाहरुख खान की आने वाली फिल्म 'जवान' की कुछ क्लिप मेकर्स से चुरा ली गई हैं और ऑनलाइन लीक हो गई हैं. फिल्म को प्रोड्यूस कर रही कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने इस मामले में 10 अगस्त को सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में एक FIR दर्ज करवाई है. इसमें दावा किया गया कि उनके कॉपीराइट का उल्लंघन किया गया है. फ्री प्रेस जर्नल की रिपोर्ट के मुताबिक इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी अधिनियम के तहत 10 अगस्त को मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में शाहरुख की कंपनी रेड चिलीज ने एक एफआईआर दर्ज करवाई है. रिपोर्ट में कहा गया है कि प्रोड्यूसर्स ने पांच ट्विटर हैंडल की पहचान की है जिन्होंने जवान से लीक हुए क्लिप शेयर किए हैं और उन्हें कानूनी नोटिस भी भेजे हैं. बताया जा रहा है कि एक हैंडल ने नोटिस स्वीकार कर लिया है.

यह तीसरी बार है जब 'जवान' की कोई क्लिप या स्टिल ऑनलाइन लीक हुई है. कुछ महीने पहले फिल्म में शाहरुख खान की लड़ाई का एक स्लो-मोशन एक्शन सीक्वेंस सोशल मीडिया पर लीक हो गया था. उस समय भी रेड चिलीज ने क्लिप्स को हटाने के लिए अदालत का रुख किया था.

कोर्ट में कहा गया कि “यह रेड चिलीज का मामला है कि ये लीक हुए वीडियो क्लिप उनके कॉपीराइट/इंटेलेक्ट प्रॉपर्टी राइट्स के उल्लंघन के अलावा और कुछ नहीं हैं. इससे उनको नुकसान हो रही है. लीक हुए वीडियो क्लिप एक साथ फिल्म में एक्टर्स के लुक के साथ-साथ म्यूजिक के बारे में भी खुलासा कर रहे हैं." 

Advertisement

बाद में फिल्म से शाहरुख खान के गंजे लुक की कुछ तस्वीरें और वीडियो भी लीक हो गए. आखिरकार फिल्म के प्रीव्यू में शाहरुख के लुक की डिटेल्स सामने आईं. तमिल फिल्म मेकर एटली के डायरेक्शन में बनी रही जवान में नयनतारा और विजय सेतुपति के अलावा दीपिका पादुकोण भी खास रोल में हैं. इस फिल्म में थलपति विजय का कैमियो भी शामिल है जो पहले एटली के साथ तीन फिल्में बना चुके हैं. जवान 7 सितंबर को पूरे भारत में रिलीज होगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lebanon में अब फटे Hezbollah के 'Walkie-Talkie', कल Pager Blast में हुई थी 12 की मौत | Breaking News