शाहरुख के अब तक के करियर में किसी फिल्म ने नहीं की होगी ऐसी शुरुआत, जवान पहले ही हफ्ते में कर सकती है 400 करोड़ का आंकड़ा पार, जानें कैसे?

शाहरुख खान की जवान की जबरदस्त एडवांस बुकिंग को देख ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये शाहरुख के अब तक के करियर की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म साबित होगी.

Advertisement
Read Time: 11 mins
पहले ही हफ्ते में बंपर कमाई कर सकती है जवान
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' उनके तीन दशक लंबे करियर की सबसे बड़ी ओपनर फिल्मों में से एक साबित हो सकती है. फिल्म 7 सितंबर, गुरुवार को रिलीज होने जा रही है, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म के लिए पहली बार, शाहरुख गंजे हुए हैं. फिल्म के ट्रेलर और गानों के रिलीज होने के बाद से ही इसे लेकर बज बना हुआ है. फिल्म की जबरदस्त एडवांस बुकिंग को देख ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये शाहरुख के अब तक के करियर की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म साबित होगी.

Advertisement

शाहरुख खान की पिछली फिल्म 'पठान' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 57 करोड़ रुपये की कमाई की, वहीं 'जवान' इस आंकड़े को पार कर सकती है. माना जा रहा है कि ये फिल्म पहले ही दिन 60 से 75 करोड़ की ओपनिंग कर सकती है. वहीं वीकेंड में इसकी कमाई का आंकड़ा तेजी से बढ़ने की उम्मीद जताई जा रही है.

'जवान' वीकेंड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर हुई ये भविष्यवाणी

'जवान' को पहले से ही बॉक्स ऑफिस विजेता माना जा रहा है. इंडिया टुडे के साथ एक इंटरव्यू में ट्रेड एनालिस्ट अक्षय राठी ने जवान को लेकर भविष्यवाणी की. उन्होंने कहा कि यह थोड़ी महत्वाकांक्षी भविष्यवाणी है, लेकिन दुनिया भर में नेट बॉक्स ऑफिस के मामले में मुझे लगता है कि गुरुवार से रविवार के बीच जवान दुनिया भर में 400 करोड़ रुपये तक का बिजनेस कर सकती है. यानी भारत में फिल्म के हिंदी, तेलुगु और तमिल वर्जन के साथ विदेशों के कलेक्शन को मिला कर 400 करोड़ पार करने का अनुमान लगाया जा रहा है. जहां 'पठान' ने भारत में बॉक्स ऑफिस पर 543.05 करोड़ रुपये कमाए, वहीं 'जवान' के शुरुआती वीकेंड में ही 400 करोड़ रुपये तक पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है.

7 सितंबर को रिलीज हो रही जवान 

बता दें कि एटली ने इस फिल्म का डायरेक्शन किया है और एस रामनागिरीवासन के साथ मिलकर उन्होंने ही स्क्रिप्ट भी लिखी है. शाहरुख खान और नयनतारा के अलावा फिल्म में विजय सेतुपति, प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा और योगी बाबू भी नजर आएंगे. दीपिका पादुकोण कैमियो में नजर आएंगी. यह फिल्म 7 सितंबर को एक साथ हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
घर पर कैसे बनाएं सेव पूरी | How To Make Sev Puri