सिंगल स्क्रीन पर 'जवान' के फर्स्ट डे फर्स्ट शो का आंखों देखा हाल, फैन्स की भीड़, शाहरुख की एंट्री, थिएटर्स की दीवाली लाया Jawan

शाहरुख खान ने जवान रिलीज कर दी है. जवान दर्शकों के सामने आते ही एक्शन का पिटारा खुल गया है. सिनेमाघरों का नजारा देखा तो दिमाग में यही आया कि थिएटर्स की दीवाली आ गई है.

विज्ञापन
Read Time: 20 mins
जवान का सिनेमाघर का आंखों देखा हाल
नई दिल्ली:

सिंगल स्क्रीन पर जवान के फर्स्ट डे फर्स्ट शो का आंखों देखा हाल: जवान रिलीज हो गई है और सिनेमाघरों पर दीवाली का माहौल सितंबर में ही बन गया है. पठान के बाद एक बार फिर शाहरुख खान की जवान थिएटरों के लिए खुशहाली का संदेश लेकर आई है. आज जब मैं जवान का पहला दिन पहला शो देखने दिल्ली के एक सिंगलस्क्रीन पर पहुंचा. नौ बजे का शो जो अकसर खाली रहता है वह लगभग हाउसफुल हो चुका था. अंदर जाने के लिए लंबी लाइन लग चुकी थी. इस लंबी कतार से ही इशारा मिल रहा था कि शाहरुख खान का जादू चल चुका है और वह सिनेमाघरों के अच्छे दिन ले आए हैं. सुबह नौ बजे के शो में पहुंचना कोई आसान काम नहीं है. कुछ चेहरे पर नींद और कुछ इस तरह जैसे सीधे उठकर सिनेमाघर ही आ गए हैं. लेकिन आंखो में अपने चहेते शाहरुख खान को देखने का जुनून साफ नजर आ रहा था. 

मॉर्निंग शो में अकसर फैमिलीज कम देखने को मिलती हैं लेकिन जवान का नजारा कुछ अलग ही था. कॉलेज के स्टूडेंट्स से लेकर परिवारों तक बेसब्री से एंट्री खुलने का इंतजार कर रहे थे. सिनेमाघर आने वालों का तांता जारी था. कोई बस से आ रहा था, कोई रिक्शे से तो कोई ऑटो से आ रहा था. टाइम नौ बजने में पांच मिनट रह गए थे. तेजी से कदम उनके सिनेमाघर की तरह बढ़ रहे थे. जैसे ही अंदर जाने के लिए एंट्री खुली तो थोड़ी देर में ही बाहर का मैदान साफ हो गया और सीटों पर दर्शक जम गए. अब परदा चालू हो चुका था लेकिन कुछ विज्ञापन आ रहे थे. दर्शकों में बेचैनी बढ़ती ही जा रही थी.

Advertisement

जैसे ही जवान का पहला सीन परदे पर आया जो शोर सुनाई दिया, वह कमाल था. जिस तरह शाहरुख खान की एंट्री हुई उस पर सिनेमा हॉल तालियों और हल्ले से गूंज रहा था. फैन्स का यह जोश जायज भी था क्योंकि ना तो पहले कभी किसी एक्टर की परदे पर ऐसी एंट्री हुई थी और ना ही उम्मीद है कि ऐसी एंट्री कोई ले पाएगा. शाहरुख खान पूरी तरह से पट्टियों में बंधे और हाथ में भाले के साथ नजर आए तो फैन्स सीट पर ही खड़े हो गए और चिल्लाने लगे. दीवानगी कमाल की थी. दूर दराज से आए फैन्स उनींदेपन और उमस की थकान को भूल पहले ही सीन के साथ जवान के साथ जवानों जैसा जोश दिखा रहे थे. 

Advertisement

जवान के साथ फैन्स का शोर यहीं खत्म नहीं होता. साउथ की सनसनी नयनतारा का परदे पर पहला सीन और शाहरुख खान से ज्यादा शोर के साथ फैन्स ने साउथ की एक्ट्रेस का वेलकम किया. ऐसा वेलकम जो उनकी एक्टिंग से एकदम मैच करता था. यही नहीं, नयनतारा ने जब एक्शन दिखाया तो दीवानगी सातवें आसमान पर पहुंच गई. फिल्म के पौने तीन घंटे कैसे बीत गए पता ही नहीं चला और जैसे ही फिल्म का अंत आया तो शाहरुख खान पेपर एंड साल्ट लुक छा गया. दर्शक दीवाले हो गए और बाहर निकलता युवक अपने दोस्त से कह रहा था, भाई शाहरुख तो खा गया...मजा आ गया. जैसे ही फिल्म देखकर बाहर निकले तो नजारा अलग ही था. खूब भीड़ थी और दिमाग में यही कौंध रहा था कि सिनेमाघरों में की दीवाली आ गई है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jharkhand Elections में NDA के दलों के बीच Seat Sharing पर बनी सहमति, AJSU 10 सीटों पर लड़ेगी चुनाव