पहले दिन 129 करोड़, दूसरे दिन 200 करोड़ पार, अब तीसरे दिन क्या गुल खिलाएगा जवान, यहां पढ़ें

Jawan Box Office Collection Day 3 Prediction: जवान के दो दिनों के धमाकेदार कलेक्शन के बाद तीसरे दिन शाहरुख खान की फिल्म का जबरदस्त कलेक्शन देखने को मिल सकता है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
jawan box office day 3 prediction जवान ने कर ली इतनी कमाई
नई दिल्ली:

Jawan Box Office Collection Day 3 Prediction: शाहरुख खान की फिल्म जवान का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हर दिन जबरदस्त साबित हो रहा है. जहां पहले दिन फिल्म ने 129 करोड़ की कमाई बॉक्स ऑफिस पर दुनियाभर में की थी. वहीं दूसरे दिन यह आंकड़ा 235 से 250 करोड़ पार हो गया है. जबकि अब तीसरे दिन फिल्म का आंकड़ा भारत में ही 200 करोड़ पार होने को तैयार है क्योंकि वीकेंड का फायदा छुट्टी पर फैंस उठाते नजर आएंगे. आइए आपको बताते हैं कि तीन दिनों में भारत में फिल्म जवान कितना कमा सकती है. 

बॉक्स ऑफिस ट्रेकर सचनिल्क के आंकड़ों के अनुसार, जवान भारत में तीसरे दिन 70 करोड़ की कमाई कर सकती है, जिसके बाद फिल्म का आंकड़ा 197.50 करोड़ हो जाएगा. वहीं दुनियाभर में यह आंकड़ा 300 करोड़ पार कर सकता है, जो कि जवान का ओवरऑल बजट बताया जा रहा है. 

Advertisement

कलेक्शन की बात करें तो जवान ने दुनियाभर में पहले दिन 129 करोड़ की कमाई की थी, जबकि भारत में यह आंकड़ा 74.5 करोड़ था. इसमें हिंदी में 65.5 करोड़, तमिल में 5.3 करोड़ और तेलुगू में 3.7 करोड़ की कमाई फिल्म ने की थी. दूसरे दिन की बात करें तो 53 करोड़ की कमाई करके शुक्रवार को भी जवान का कलेक्शन जबरदस्त रहा, जिसमें हिंदी में 47 करोड़, तमिल में 3.5 करोड़ और तेलुगू में 2.5 करोड़ कलेक्शन रहा है.  

बता दें, जवान 7 सितंबर को रिलीज हुई है, जिसमें शाहरुख खान डबल रोल में पिता और बेटे दोनों का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं. जबकि नयनतारा और विजय सेतुपति अहम किरदारों में हैं. 

Featured Video Of The Day
सुनिए पेपर लीक को लेकर संसद में Akhilesh Yadav ने क्या कहा
Topics mentioned in this article