Jawan Box Office Collection Day 19: जवान के आगे बाकी फिल्मों का टिकना हुआ मुश्किल, तीसरे सोमवार को बटोरे इतने पैसे 

Jawan Box Office Collection Day 19: शाहरुख की फिल्म जवान ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर तीसरे सोमवार को यानी 19वें दिन हिंदी में 500 करोड़ और दुनिया भर में 1000 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया.

Advertisement
Read Time: 6 mins
Jawan Box Office Collection Day 19: तीसरे सोमवार को जवान ने बटोरे इतने पैसे 
नई दिल्ली:

Jawan Box Office Collection Day 19: शाहरुख खान (SRK), नयनतारा, दीपिका पादुकोण, सान्या मल्होत्रा ​​और विजय सेतुपति स्टारर जवान बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा रही है. शाहरुख की फिल्म जवान ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर तीसरे सोमवार को यानी 19वें दिन हिंदी में 500 करोड़ और दुनिया भर में 1000 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया. शाहरुख खान की एक्शन से भरपूर फिल्म जवान ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी काबिलियत साबित कर दी है और शुरुआती 18 दिनों में अच्छी खासी कमाई कर ली है. 

जवान का 19वें दिन का बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट 

बात करें जवान के 19वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो शुरूआती रुझानों के मुताबिक फिल्म ने मंडे को 5.5 करोड़ का बिजनेस किया. बता दें कि अपनी रिलीज के पहले हफ्ते के दौरान फिल्म ने 389.88 करोड़ की कमाई की. वहीं अगले हफ्ते में गिरावट देखी गई, लेकिन फिर भी कमाई स्थिर रही और 136.1 करोड़ का कलेक्शन किया. फिल्म दूसरे हफ्ते अकेले सभी फिल्मों को टक्कर देते हुए 125.46 करोड़ का कलेक्शन करने में सफल रही थी.

जवान बनी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म 

तीसरे रविवार यानी शाहरुख खान की फिल्म जवान ने रिलीज के 18वें दिन 15 करोड़ रुपए का कारोबार किया. इसी के साथ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का टोटल कलेक्शन 560.83 करोड़ हो गया है. शाहरुख की फिल्म अब 'पठान' को पछाड़कर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म बन गई है. हालांकि वीक टू वीक कंपेयर करें तो पता चलता है कि पहले हफ्ते से दूसरे हफ्ते तक कमाई में गिरावट आई है, लेकिन फिल्म ने अब भी अपनी सिनेमाघरों में मजबूत पकड़ बनाई हुई है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Ground Report : हाथरस के सत्संगस में भगदड़, लोग खोज रहे हैं अपनों को