VIDEO: जवान ऑडियो लॉन्च के स्टेज पर पहुंचे शाहरुख खान, प्रियामणि संग 1234 पर यूं किया 10 साल बाद डांस

जवान ऑडियो लॉन्च इवेंट से शाहरुख खान की वीडियो और तस्वीरें सामने आ गई है, जिस पर फैंस प्यार लुटा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

शाहरुख खान चेन्नई में हैं. जहां उनके जवान के ऑडियो लॉन्च कार्यक्रम में शामिल होने के एक के बाद एक तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. वहीं फैंस इन पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. इसी बीच इवेंट में शानदार अंदाज में एंट्री करने के बाद, बॉलीवुड सुपरस्टार अपनी जवान को स्टार प्रियामणि के साथ साल 2013 में आई चेन्नई एक्सप्रेस के अपने पॉपुलर सॉन्ग वन टू थ्री फोर पर थिरकते हुए देखा गया है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. दोनों की यह जोड़ी 10 साल बाद एक साथ देख फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं. 

वीडियो में शाहरुख खान को प्रियमणि के साथ ही नहीं जवान के ट्रैक जिंदा बंदा पर भी डांस करते हुए देखा जा सकता है और सच कहें तो 58 वर्षीय अभिनेता इसमें पूरी तरह से माहिर लग रहे हैं.

Advertisement

इससे पहले किंग खान अपनी टीम के साथ कार्यक्रम में इवेंट में धमाकेदार एंट्री करते हुए नजर आए थे. वहीं लुक की बात करें तो शाहरुख खान ने कैजुअल लुक चुना. सफेद टी-शर्ट और ऊपर काली जैकेट और जींस में बेहद स्टाइलिश और हैंडसम लग रहे हैं. जबकि उन्होंने गॉगल्स लगाकर अपने लुक को पूरा किया.

Advertisement

Advertisement

गौरतलब है कि एटली द्वारा निर्देशित और एसआरके और गौरी खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, जवान इस साल 7 सितंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने वाली है.

Advertisement

अहम रोल में शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति के अलावा, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, गिरिजा ओक, संजीता भट्टाचार्य, लहर खान, आलिया कुरेशी, रिद्धि डोगरा और सुनील ग्रोवर के साथ दीपिका पादुकोण भी विशेष भूमिका में हैं. वहीं एडवांस बुकिंग की बात करें तो पठान के बाद एक बार फिर किंग खान ने टिकट बुकिंग में रिकॉर्ड तोड़ कमाई शुरु कर दी है. जबकि अब फिल्म के 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई का आंकड़ा लगाया जा चुका है. 

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: जात-पात, धर्म और मजहब में यकीन नहीं रखता | NDTV Yuva Conclave