जवान की एडवांस बुकिंग ने तोड़ा 'पठान' का ऑल टाइम रिकॉर्ड, 24 घंटे में बिके 10 करोड़ से ज्यादा के टिकट

पठान के साथ बड़े पर्दे पर ब्लॉकबस्टर वापसी करने के बाद शाहरुख खान अपनी आगामी फिल्म जवान के साथ एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. फिल्म की एडवांस बुकिंग भारत में कल शुरू हो गई और 165K टिकटें पहले ही बिक चुकी हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
जवान की एडवांस बुकिंग ने तोड़ा 'पठान' का रिकॉर्ड
नई दिल्ली:

पठान के साथ बड़े पर्दे पर ब्लॉकबस्टर वापसी करने के बाद शाहरुख खान अपनी आगामी फिल्म जवान के साथ एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. फिल्म की एडवांस बुकिंग भारत में कल शुरू हो गई और 165K टिकटें पहले ही बिक चुकी हैं. सैकनिल्क के अनुसार, शाहरुख खान-स्टारर जवान ने पहले 24 घंटों में किसी भी बॉलीवुड फिल्म की तुलना में अब तक की सबसे अधिक प्री-सेल दर्ज की है. फिल्म की एडवांस बुकिंग ने पहले 24 घंटों में 305K टिकटों की बिक्री के साथ 10 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन पार कर लिया है. 

जवान ने तोड़ा 'पठान' का रिकॉर्ड 

बता दें, फिल्म जवान ने 24 घंटे के भीतर तीन नेशनल चेन पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस में लगभग 165K टिकटें बेची हैं, जिसने पठान के 117K टिकटों के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. अगर बुकिंग इसी स्पीड से जारी रही तो फिल्म पीआईसी में शुरुआती दिन (650K टिकट) में सबसे अधिक टिकट बेचने के एसएस राजामौली की बाहुबली 2 के रिकॉर्ड को भी तोड़ सकती है.

7 सितंबर को रिलीज होगी जवान 

एटली द्वारा निर्देशित जवान में शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति के साथ-साथ सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, योगी बाबू और सुनील ग्रोवर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म 300 करोड़ रुपये के भारी भरकम बजट पर बनी है और यह शाहरुख की अब तक की सबसे महंगी फिल्म है. रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तहत बनी जवान गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित है. फिल्म में दीपिका पादुकोण का एक्शन से भरपूर कैमियो भी देखने को मिलेगा और यह 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Satyendar Jain पर 7 करोड़ की रिश्वत लेने और केंद्र सरकार की कंपनी पर देने का आरोप, क्या है मामला?
Topics mentioned in this article