जब शाहरुख खान से 19 साल छोटी एक्ट्रेस ने निभाया था उनकी मां का रोल, एक्ट्रेस की असली तस्वीरें देखकर कहेंगे ये तो बेटी लगती है

शाहरुख खान की फिल्म जवान में कई एक्ट्रेसेज ने बेहतरीन परफॉर्मेंस दी लेकिन एक एक्ट्रेस ने फैन्स और दर्शकों को हैरान कर दिया.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

फिल्म 'जवान' की कावेरी अम्मा तो आपको याद होंगी, जिन्होंने इस फिल्म में दीपिका पादुकोण की मौत के बाद शाहरुख खान की मां का किरदार निभाया था और एक जेलर के रूप में नजर आईं थीं. लेकिन फिल्म में सिंपल सोबर सी दिखने वाली रिद्धी डोगरा असल जिंदगी में बेहद स्टनिंग हैं. छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड और साउथ तक का सफर पूरा कर चुकीं ये एक्ट्रेस असल जिंदगी में कैसी दिखती हैं और क्या करती हैं आइए आपको बताते हैं.

शाहरुख खान की फिल्म जवान ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म रही. इसमें शाहरुख खान की मां का किरदार एक्ट्रेस रिद्धी डोगरा निभाती नजर आईं, जो असल जिंदगी में केवल 39 साल की हैं लेकिन फिल्म में उन्हें 55-60 साल की औरत का किरदार निभाया जो उनके लिए काफी चैलेंजिंग रहा.

जवान फिल्म के डायरेक्टर एटली को रिद्धी डोगरा पर पूरा विश्वास था कि वो हर तरह का रोल कर सकती हैं. साथ ही इस रोल के लिए जो स्ट्रेंथ चाहिए वो भी उनके पास है. इस फिल्म में उनका यंग लुक भी दिखाया गया था, इसके बाद जब शाहरुख बड़े हुए तब उन्होंने 60 साल की महिला का किरदार निभाया.

Advertisement

22 सितंबर 1984 को नई दिल्ली में जन्मी रिद्धी डोगरा ने साल 2007 में झूम जिया रे टीवी सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसमें उन्होंने हिमानी नाम की एक प्यारी सी लड़की का किरदार निभाया था. इसके बाद 2010 में वो कलर्स टीवी के शो माता-पिता के चरणों में नजर आई थीं. इतना ही नहीं वो रियलिटी शो नच बलिए और फियर फैक्टर जैसे कई शोज भी कर चुकी हैं.

Advertisement

रिद्धी डोगरा ने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया और साउथ फिल्मों में भी वो एक्टिंग कर चुकी हैं. इसके अलावा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी वो कई वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं, जिसमें टीवीएफ पिक्चर्स, मैरिड वूमेन, असुर बदतमीज दिल और जाने बेखबर जैसे कई शो शामिल हैं.

Advertisement

असल जिंदगी में कावेरी अम्मा उर्फ रिद्धी डोगरा बेहद ही स्टनिंग हैं. सोशल मीडिया पर उनके 2 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जिनके लिए वो अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अब इस तस्वीर में ही देख लीजिए जिसमें रिद्धी खुले बालों में ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप पहने नजर आ रही हैं.

Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के Deputy CM की शपथ लेंगे Udhayanidhi Stalin | Breaking News | M K Stalin | NDTV India