Jawan एक्टर शाहरुख खान ने गांधी जयंती पर शेयर किया खास मैसेज, फैन्स हुए इंप्रेस

जवान के जश्न और आने वाली फिल्म डंकी के प्रमोशन के बीच शाहरुख खान ने ऐसा ट्वीट किया कि लोगों का दिल जीत लिया.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

सोमवार 2 अक्टूबर को देशभर में लोगों ने महात्मा गांधी की जयंती मनाई और इसमें बॉलीवुड के सुपरस्टार भी शामिल हुए. अपनी हालिया फिल्म जवान की रिकॉर्ड तोड़ सफलता का जश्न मनाने और अपनी आने वाली फिल्म डंकी की प्रमोशन के बीच शाहरुख खान ने इस दिन गांधी जी को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक खास नोट लिखा.

माइक्रोब्लॉगिंग साइट एक्स, जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, पर अपने हैंडल पर शाहरुख खान ने लिखा, “महात्मा गांधीजी की शिक्षाएं टाइमलेस हैं और उन्होंने दया भाव, एकता और प्रेम की अहमियत पर खास जोर दिया है. उन्होंने हमें सिखाया कि विपरीत परिस्थितियों में कभी भी हौसला और हिम्मत नहीं खोनी चाहिए. आइए गांधी जयंती की जन्मतिथि के खास अवसर पर उन्हें याद करें और उनकी विरासत का जश्न मनाएं.

किंग खान के इस ट्वीट पर एक शख्स ने कमेंट किया, "❤️❤️❤️ अपना ख्याल रखें सर". एक ने लिखा, "लव यू किंग खान". जवान के एक फैन ने लिखा, "शाहरुख खान का ट्वीट = यही कारण है कि गांधी जी आज भी राष्ट्रपिता हैं!" एक ने कहा, "लव यू सर".

इस बीच, कुछ फैन्स ने कमेंट सेक्शन में शाहरुख की आने वाली फिल्म डंकी के लिए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की. एक फैन ने लिखा, "अभी डंकी का इंतजार है". एक ने कहा, “#डंकी का इंतजार है…” एक ने लिखा, “डंकी मूवी सुपर डुपर ब्लॉकबस्टर होगी”.

बता दें कि शाहरुख खान की आने वाली फिल्म डंकी का डायरेक्शन '3 इडियट्स' फेम राजकुमार हिरानी ने किया है. फिल्म में तापसी पन्नू लीड रोल में होंगी. शाहरुख खान के साथ तापसी की यह पहली फिल्म है. यह फिल्म इसी साल 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसके अलावा कहा जा रहा है कि शाहरुख खान दबंग खान के साथ फिल्म टाइगर वर्सेस पठान में भी नजर आएंगे. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election प्रस्ताव के समर्थक और विरोधियों के तर्क-वितर्क