शूटिंग के पहले दिन ही हो गए थे घायल, फिर हुआ चेस्ट इन्फेक्शन लेकिन फिर भी सेट से हिले नहीं जावेद जाफरी

जावेद जाफरी बहुत जल्द भुवन बाम की वेब सीरीज ताजा खबर में नजर आने वाले हैं. इस सीरीज के रिलीज से पहले सीनियर एक्टर ने शूटिंग के दौरान बिगड़ी तबीयत के बारे में जानकारी दी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

पॉपुलर एक्टर और डांसर जावेद जाफरी ने वेब सीरीज 'ताजा खबर' सीजन 2 की शूटिंग से पसंदीदा मोमेंट्स शेयर करते हुए बताया कि कैसे वह इस वेब सीरीज की शूटिंग के पहले ही दिन गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे. इसकी वजह से उन्हें शूटिंग पूरी करने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. शूटिंग के आखिर में उन्हें एंटीबायोटिक दवाएं भी लेनी पड़ीं. जावेद इस वेब सीरीज में यूसुफ के रोल में हैं. उन्होंने बताया, "सेट पर सबसे यादगार पल शूटिंग का मेरा पहला दिन था जो काफी थकान भरा था. मैं सीधे क्लाइमेक्स सीन में चला गया और किस्मत देखिए कि मुझे सांस लेने में तकलीफ होने लगी."

जावेद ने बताया, "यह सीन धुएं, बारूद और धूल से भरा हुआ था. इसके चलते मेरे सीने में सीवियर इन्फेक्शन हो गया. मुझे शूटिंग के आखिरी समय में एंटीबायोटिक्स लेनी पड़ीं. मेरे लिए यह बहुत हिला कर रख देने वाला एक्सपीरियंस था. इसलिए यह मेरी यादों में हमेशा के लिए रहेगा. इस सीरीज की शूटिंग के एक्शन सीन भी बहुत चैलेंजिंग थे. मैंने अभी तक उसकी फाइनल एडिटिंग नहीं देखी है लेकिन मुझे उम्मीद है कि यह अच्छी होगी."

बीबी की वाइंस प्रोडक्शंस के बैनर तले रोहित राज और भुवन बाम के प्रोडक्शन तले आर रही और हिमांक गौर के डायरेक्शन में बनी इस वेब सीरीज में भुवन बाम का कैरेक्टर 'वास्या' लीड किरदार है. इसके अलावा इस वेब सीरीज में श्रिया पिलगांवकर, प्रथमेश परब, देवेन भोजानी और शिल्पा शुक्ला लीड रोल में हैं.

Advertisement

आने वाले सीजन में वास्या (भुवन) यूसुफ अख्तर (जावेद) चुनौती देते नजर आएंगे. 'ताजा खबर' का दूसरा सीजन 27 सितंबर से डिज्नी प्‍लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जाएगा. जावेद जाफरी के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने 'जवानी जिंदाबाद', 'जीना मरना तेरे संग', 'कर्म योद्धा', 'अमन के फरिश्ते' जैसी फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा वह 'सलाम नमस्ते', 'ता रा रम पम', 'धमाल', '3 इडियट्स', 'डबल धमाल', 'टोटल धमाल', 'जबरिया जोड़ी', 'दे दे प्यार दे', 'कुली नंबर 1' और 'सूर्यवंशी' जैसी फिल्मों में भी देखे गए हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chandrayaan 4 : केंद्रीय कैबिनेट ने चंद्रयान 4 को दी मंजूरी, Venus Orbitor Mission को भी मंजूरी