जावेद अख्तर का एक्स अकाउंट हुआ हैक, ओलंपिक पर भारतीय टीम के लिए लिखे गए ट्वीट पर दी सफाई

स्क्रीन राइटर जावेद अख्तर ने ट्वीट में जानकारी देते हुए बताया कि उनका एक्स अकाउंट हैक हो गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Javed Akhtar X Account Hacked: कवि, हिंदी फिल्मों के गीतकार और स्क्रीन राइटर जावेद अख्तर का एक्स (पहले ट्विटर) अकाउंट हैक हो गया है, जिसकी जानकारी उन्होंने एक्स पर एक ट्रीट के जरिए दी है. जावेद अख्तर ने लिखा, मेरी एक्स आईडी हैक हो गई है. मेरे अकाउंट से ओलंपिक के लिए हमारी भारतीय टीम के बारे में एक संदेश भेजा गया है. यह पूरी तरह से हानिरहित है, लेकिन मैंने इसे नहीं लिखा है. हम एक्स में संबंधित अधिकारियों से शिकायत करने की प्रक्रिया में हैं. इस ट्वीट के बाद फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

उनके ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए एक यूजर ने लिखा, यही मैं सोच रहा था. कि यह कौन हैंडल कर रहा है. दूसरे यूजर ने लिखा, "अपना पासवर्ड तुरंत बदल लें." तीसरे यूजर ने लिखा,"उम्मीद है कि प्रौब्लम का सौल्यूशन जल्द ही हो जाएगी." चौथे यूजर ने लिखा, "वह हानिरहित संदेश क्या था?"

गौरतलब है कि ओलंपिक में भारतीय टीम के बारे में जिस ट्वीट के बारे में जावेद अख्तर बात कर रहे हैं. वह उनके टाइमलाइन पर दिखाई नहीं दे रहा है. इसका जिक्र करते हुए एक यूजर ने लिखा, मैंने ऐसा कोई ट्वीट नहीं देखा. उम्मीद है कि यह जल्द ही ठीक हो जाएगा. 

बता दें, रविवार को कई सेलेब्स ने पेरिस ओलंपिक 2024  में 10 मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा में कांस्य पदक जीतकर भारत को गौरवान्वित करने पर मनु भाकर को बधाई देते हुए नजर आए. इसमें प्रीति जिंटा, दीपिका पादुकोण, राजकुमार राव से लेकर जैकी श्रॉफ और करीना कपूर जैसे सितारों का नाम शामिल है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu-Kashmir Assembly Elections: डल झील से 'हाउस VOTE': क्या J&K में अपने बूते सरकार बनाएगी BJP?