जावेद अख्तर ने शबाना आजमी के साथ जमकर खेली होली, यूं लगाया एक दूसरे के रंग, देखें वीडियो

जावेद अख्तर और शबाना आजमी का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में यह स्टार कपल जमकर होली खेल रहा है. उनका होली का वीडियो खूब वायरल भी हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

एक समय था कपूर फैमिली की होली चर्चा में रहा करती थी. हर किसी को इंतजार रहता था कि इस होली में कौन-कौन सा सितारा शिरकत करने आ रहा है. लेकिन वह दौर गुजर चुका है. फिर भी बॉलीवुड की कुछ हस्तियां हैं जिनके बारे में यह जानने की उत्सुकता रहती है कि उन्होंने होली कैसे मनाई. अमिताभ बच्चन फैमिली की तो होली सेलिब्रेशन की फोटो नव्या ने शेयर कर दी है. लेकिन अब एक बॉलीवुड हस्ती यानी जावेद अख्तर और शबाना आजमी होली कैसे मनाते हैं, इसका भी इंतजार रहता है. जावेद और शबाना की होली का वीडियो सामने आ गया है और इस वीडियो में देख सकते हैं कि उन्होंने कितने प्यार के साथ होली मनाई.

जावेद अख्तर और शबाना आजमी हर साल पूरी मस्ती के साथ होली खेलते हैं. इस बार भी ऐसा ही हुआ. जावेद अख्तर और शबाना आजमी का वीडियो सामने आया है जिसमें इस स्टार कपल ने सफेद रंग के कपड़े पहने हुए हैं. सिर पर पगड़ियां बांधी हुई हैं. यही नहीं, जहां दोनों रंग में सराबोर है, वहीं एक दूसरे के खूब रंग भी लगा रहे हैं.

Advertisement

यही नहीं, मीडिया से मुखातिब होते हुए जावेद अख्तर और शबाना आजमी खूब नाच भी रहे हैं. इस तरह दोनों ने दिखा दिया है कि दौर चाहे कोई सा भी रहे, लेकिन होली की उनकी मस्ती हमेशा कायम रहेगी. जावेद अख्तर और शबाना आजमी फोटोग्राफरों के साथ खूब बातें भी कर रहे हैं. इस तरह इस वीडियो पर फैन्स के खूब कमेंट भी आ रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasrallah, हिज्बुल्लाह ने की पुष्टि