कल्कि 2898 एडी के सामने इस फिल्म ने की थी 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई, अब इस ओटीटी पर हो रही रिलीज

Jatt and Juliet 3 OTT Release: दिलजीत दोसांझ हर तरह के जोनर में फिट नजर आते हैं. यही वजह है कि उनकी फिल्म रिलीज होने के बाद थियेटर्स में कामयाबी के झंडे गाड़ती है तो फैन्स को उस फिल्म का ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार भी खूब होता है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

Jatt and Juliet 3 OTT Release: दिलजीत दोसांझ न सिर्फ एक बेहतरीन सिंगर हैं बल्कि वो एक ऐसे पंजाबी एक्टर भी हैं जो बॉलीवुड में भी खूब पसंद किए जाते हैं. विदेशों में तो उनके फैंस की गिनती खत्म होने का नाम ही नहीं लेती है. उनके कॉन्सर्ट में देसी विदेशी फैन्स की भरमार होती है. बात करें फिल्मों की तो फिल्म चाहें रोमांटिक हो, एक्शन हो या फिर कॉमेडी मूवी हो, दिलजीत दोसांझ हर तरह के जोनर में फिट नजर आते हैं. यही वजह है कि उनकी फिल्म रिलीज होने के बाद थियेटर्स में कामयाबी के झंडे गाड़ती है तो फैन्स को उस फिल्म का ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार भी खूब होता है. ऐसा ही इंतजार जट्ट एंड जूलियट 3 को लेकर भी था. जो अब खत्म हो चुका है.

ओटीटी पर आए जट्ट एंड जूलियट

ओटीटी पर जट्ट एंड जूलियट के आने का फैन्स को बेसब्री से इंतजार था. ये इंतजार अब पूरा हुआ. असल में जब जट्ट एंड जूलियट मूवी का तीसरा भाग रिलीज हुई था. तब से फैन्स ये जानना चाहते थे कि ये फिल्म ओटीटी पर कब स्ट्रीम होगी. अब उनके इस सवाल का जवाब मिल चुका है. ये फिल्म चौपाल एप पर रिलीज हो चुकी है. खुद चौपाल एप ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी. जट्ट एंड जूलियट 3 चौपाल एप पर स्ट्रीम कर रही है, ये बताने के लिए ऐप ने मूवी का एक फनी सा पोस्टर पोस्ट किया है. जिस पर लिखा है पंजाबी आ गए ओए और फिर फिल्म का टाइटल लिखा है. दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा इसमें मजेदार लुक में दिख रहे हैं.

मिली थी सबसे बड़ी ओपनिंग

दिलजीत दोसांझ की इस फिल्म को पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली. इससे पहले जट्ट नूं चुड़ैल टकरी और शिंदा शिंदा नो पापा ने भी जम कर कमाई की थी. इन फिल्मों में पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के टॉप स्टार गिप्पी ग्रेवाल थे. इसके बाद रिलीज हुई जट्ट एंड जूलियट 3 रिलीज हुई. जिसने इन दोनों को बहुत आसानी से पछाड़ दिया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: Rampur में Dehradun Express को पलटाने की साज़िश नाकाम | City Centre | NDTV India