Jatt And Juliet 3 Box Office Collection Day 3: दिलजीत दोसांझ की जट्ट ऐंड जूलियट 3 की आंधी, तीन दिन में की बजट की तिगुनी कमाई

Jatt And Juliet 3 Box Office Collection Day 3: पंजाबी फिल्म जट्ट ऐंड जूलियट 3 ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाकर रख दी है. जानें दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा ने की फिल्म ने किया कितने करोड़ का कलेक्शन.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Jatt And Juliet 3 Box Office Collection Day 3: जट्ट ऐंड जूलियट 3 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
नई दिल्ली:

Jatt And Juliet 3 Box Office Collection Day 3: इन दिनों बॉलीवुड फिल्म कल्कि की चर्चा हर ओर है. फिल्म का 600 करोड़ रुपये का बजट है और बॉक्स ऑफिस पर भारी-भरकम शुरुआत भी की है. लेकिन वहीं एक ऐसी भी फिल्म है जिसका बजट बेहद कम है, लेकिन वह बॉक्स ऑफिस पर सरपट दौड़ रही है. ये पंजाबी फिल्म है, जट्ट ऐंड जूलियट 3 की. दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा की फिल्म ने रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर बॉक्स ऑफिस पर जोरदार समर्थन किया है. वैसे भी जट्ट ऐंड जूलियट के सभी पार्ट्स ने बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का दिल जीता है. तीसरा पार्ट भी तेजी के साथ कामयाबी की राह पर सरपट दौड़ रहा है.

जट्ट ऐंड जूलियट 3 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 3 की बात करें तो इसका भारत में कलेक्शन लगभग 5 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. वैसे भी पंजाबी फिल्मों का बिजनेस भारत के साथ विदेशो में भी जमकर है. हालांकि इसके तीन दिन के ओवरसीज बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का डेटा अभी आया नहीं है. लेकिन अगर हम दो दिन के ओवरसीजन कलेक्शन की बात करें तो इसने 13.56 करोड़ रुपये कमाए थे. इस तरह फिल्म तीन दिन में कुल मिलाकर 27.41 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है. दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सरपट दौड़ लगा रही है.

जट्ट ऐंड जूलियट 3

Advertisement

जट्ट ऐंड जूलियट 3 की बात करें तो इस पंजाबी फिल्म का बजट सिर्फ 10 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. इस तरह फिल्म तीन दिनों में अपने बजट का तीन गुना कमाने जा रही है. एक बार फिर दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा ने पंजाबी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाकर रख दी है. इस फिल्म के राइटर-डायरेक्टर जगदीप सिद्धू हैं. फिल्म के प्रोड्यूसर्स में बलविंदर सिंह, दिनेश औलक, गुनबीर सिंगह सिद्धू, मनमोर्ड सिंह सिद्धू और खुद दिलजीत दोसांझ भी शामिल हैं. इस पंजाबी फिल्म में दिलजीत दोसांझ, नीरू बाजवा, जैस्मीन बाजवा, राणा रणबीर, बीएन शर्मा, नासिन चिनयोति, अकरम उदास, और हरदीप गिल मुख्य किरदारों में नजर आएंगे. फिल्म के लिरिस्ट जानी और सागर हैं जबकि इसका म्यूजिक बनी ने दिया है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
18th Lok Sabha session के पहले सत्र में सरकार और विपक्ष के बीच कई मुद्दों पर टकराव | Hot Topic