ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार है साउथ की यह मूवी, जानें कब और कहां देख सकेंगे साउथ की ये एक्शन फिल्म

Japan on OTT: साउथ सुपरस्टार की फिल्म 10 नवंबर को रिलीज हुई थी और अब यह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है. पढ़ें डिटेल्स.

Advertisement
Read Time: 10 mins
Japan OTT Release Date: जानें कब रिलीज होगी साउथ सुपरस्टार कार्ति की जापान
नई दिल्ली:

Japan OTT Release: कैथी, तीरन, मद्रास और कडईकुट्टी सिंघम जैसी फिल्मों के लिए खास पहचान रखने वाले कार्ति की हालिया रिलीज फिल्म ओटीटी पर  रिलीज के लिए तैयार है. हालांकि कार्ति  की इस फिल्म को फैन्स ने सिनेमाघरों में पसंद नहीं किया था और फिल्म कोई करिश्मा नहीं कर सकी थी. लेकिन अब इसकी ओटीटी रिलीज डेट आने से कार्ति के उन फैन्स को इस फिल्म को ओटीटी पर देखने का मौका मिल जाएगा, जिन्होंने इसे थिएटर्स में मिस कर दिया था. इस तरह कार्ति की 'जापान' ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है. आइए जानते हैं कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इसे देखा जा सकेगा. 

जापान ओटीटी रिलीज डेट 

कार्ति की जापान ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म 11 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी. हालांकि इसकी हिंदी रिलीज डेट को लेकर अभी तक कोई ऐलान नहीं किया गया है. फिल्म का म्यूजिक जीवी प्रकाश कुमार ने दिया था. फिल्म में कार्ति के अलावा अनु इमैनुअल, सुनील और केएस रविकुमार भी नजर आए.

जापान का बजट और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

साउथ सुपरस्टार कार्ति की जापान 10 नवंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को राजू मुरुगन ने डायरेक्ट किया था. फिल्म का बजट लगभग 60 करोड़ रुपये बताया गया था. जापान ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 28 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. इस तरह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित हुई थी. जापान कार्ति की 25वीं फिल्म थीं. फिल्म की कमजोर कहानी और डायरेक्शन की वजह से दर्शकों ने इसे सिरे से नकारा दिया था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: घरवाले कहेंगे बेटी कहां गई? घर नहीं जाऊंगी.. और रो पड़ी दादी