Japan Movie Twitter Review: जनता ने कार्थी की फिल्म को बताया बकवास और वाहियात

साउथ के स्टार कार्थी की फिल्म को लेकर दर्शकों में खासी एक्साइटमेंट थी लेकिन फिल्म ने ऑडियंस को काफी डिसअपॉइंट किया.

Advertisement
Read Time: 10 mins
जापान फिल्म ने दर्शकों को किया बोर
नई दिल्ली:

कार्थी अपनी लेटेस्ट रिलीज 'जापान' के साथ बड़े पर्दे पर वापस आ चुके हैं. वह लीड रोल में हैं जो कि एक एक कुख्यात चोर है. दर्शक फिल्म को लेकर एक्साइटेड थे. हालांकि फिल्म को दर्शकों से बेहद बुरे रिव्यू मिले हैं. नेटिजन्स फिल्म से भारी डिसअपॉइंटेड हैं. कुछ ने इसे "कार्थी के करियर की सबसे खराब फिल्म" भी करार दिया. हालांकि समाज के एक वर्ग ने फिल्म में उनकी एक्टिंग की तारीफ भी की. आपको बताते हैं कि एक्स पर ऑडियंस ने कार्थी की फिल्म को कैसे रिएक्शन दिए.

एक ट्वीट में लिखा था, “#JapanMovie (तमिल) हमारी रेटिंग - 1.5/5. कार्थी के करियर की सबसे खराब फिल्म. पॉजिटिव पॉइंट: कार्थी की एक दो लाइनें. नेगेटिव पॉइंट: कहानी, स्टोरीबोर्ड, डायरेक्शन, सब कुछ. एक यूजर ने ट्वीट किया, “जापान - ऑनेस्ट रिव्यू, थिएटर का माहौल - सेफ पार्किंग स्पॉट, अनलिमिटेड पॉपकॉर्न, सेट एसी टेंपरेचर. नेटिजन्स ने फिल्म को एक डिजास्टर कहा और लिखा, "डिजास्टर इस उबाऊ, घटिया #जापान से खुद को बचाएं."

एक ने लिखा, “तो #JigarthandaDoubleX और #JapanMovie क्लैश का विजेता जिगरथंडा DoubleX है. लोगों का आम सवाल है.. #कार्थी ने इस #जापान स्क्रिप्ट को कैसे चुना. एक यूजर ने जापान के सिनेमाघरों से बाहर निकलते हुए लोगों का एक वीडियो भी शेयर किया और लिखा, "रियल वॉकआउट." राजू मुरुगन के डायरेक्शन में बनी जापान में कार्थी, सुनील, अनु इमैनुएल, एसडी विजय मिल्टन और केएस रविकुमार लीडिंग रोल में थे. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth by Hyundai: अपनी विकलांगता को चुनौती देते हुए, एक समय में एक डांस मूव