Don 3 में करीना कपूर की कमी पूरी करेगी जाह्नवी कपूर ? फिल्म को लेकर सामने आई बड़ी अपडेट

Don 3 को लेकर एक ऐसी अपडेट आई है जिसे सुनने के बाद फैन्स खासे एक्साइटेड हैं. फिल्म की स्टार कास्ट में एक नया नाम जुड़ा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

जब से मेकर्स ने डॉन 3 की अनाउंसमेंट की है वे इसे एक्साइटिंग बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. डॉन के रोल में रणवीर सिंह को शामिल करने के बाद इस बात की जोरदार चर्चा है कि कियारा आडवाणी फिल्म में 'जंगली बिली' का किरदार निभाएंगी. अब ताजा चर्चा यह है कि मेकर्स शाहरुख खान की डॉन की तरह ही फिल्म में एक स्पेशल गाना बना रहे हैं. करीना कपूर खान ने डॉन में अपने अट्रैक्टिव डांस नंबर से सबका दिल जीत लिया और अब मेकर्स जान्हवी कपूर के साथ फिर से वही जादू दोहराने की प्लानिंग कर रहे हैं.

एक इंटरनल सोर्स ने खुलासा किया, "फरहान अख्तर ने डॉन 3 में एक एक्साइटिंग रोल के लिए जान्हवी से कॉन्टैक्ट किया है. असल में एक्ट्रेस ने एक्सेल ऑफिस में एक मीटिंग भी की थी और चर्चा है कि वह करीना कपूर खान की जगह फिल्म का हिस्सा बन सकती हैं. फिल्म में एक स्पेशल डांस नंबर होगा. बेबो की तरह जान्हवी फिल्म में वह खास जादू लाने के लिए बिल्कुल फिट हैं और अगर सब कुछ ठीक रहा तो हम फिल्म में नए डॉन के साथ जाहन्वी को जलवा बिखेरते देखेंगे.

जान्हवी कपूर हाल ही में कुछ बेहतरीन प्रोजेक्ट चुन रही हैं. उन्होंने समय के साथ अपने अलग अलग टैलेंट साबित किए हैं. साथ ही दुनिया को दिखाया है कि वह श्रीदेवी की बेटी हैं. तमाम क्रिटिसिज्म के बीच एक्ट्रेस चमकीं. जान्हवी कपूर के पास अब एक मजबूत फैन बेस है जो पूरी तरह से उनके टैलेंट पर यकीन करता है.

Advertisement

डॉन 3 के बारे में बात करते हुए जब मेकर्स ने रणवीर सिंह के साथ फिल्म की अनाउंसमेंट की तो फैन्स के बीच निराशा हुई क्योंकि वह शाहरुख खान की जगह ले रहे थे. लेकिन अभिनेता ने जोर देकर कहा कि वह खुद को साबित करने का मौका पाने के हकदार हैं और उन्होंने निश्चित रूप से यह मौका कमाया है. डॉन 3 के लिए कियारा आडवाणी का नाम भी फाइनल कर लिया गया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
BREAKING NEWS: Noida में Bhutani Group की बिल्डिंग में Elevator टूटा, हताहत होने की खबर नहीं