'मिली' में बेहद चैलेंजिंग रोल में नजर आएंगी Janhvi Kapoor, 17 डिग्री टेंपरेचर पर किया शूट

जान्हवी कपूर की फिल्म मिली रिलीज के लिए तैयार है. यह बोनी कपूर और ज़ी स्टूडियोज द्वारा निर्मित सर्वाइवल थ्रिलर-ड्रामा है. मिली जान्हवी कपूर द्वारा निभाई गई अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिका है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म मिली (Mili) रिलीज के लिए तैयार है. यह बोनी कपूर और ज़ी स्टूडियोज द्वारा निर्मित सर्वाइवल थ्रिलर-ड्रामा है. मिली जान्हवी कपूर द्वारा निभाई गई अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिका है. जैसा कि ट्रेलर से स्पष्ट है, फिल्म में जान्हवी कपूर एक कोल्ड स्टोरेज में फंस जाती हैं, जहां वह जीवन के लिए संघर्ष करती नजर आती हैं. जान्हवी कपूर की बेहतरीन एक्टिंग ट्रेलर में दिख रहा है. जान्हवी कपूर को फिल्म के लिए -17 डिग्री में शूट करना पड़ा था, जिससे किसी के भी रोए खड़े हो जाएं. बिना थर्मल वियर (फ्रीजर में मिली का आकस्मिक फंसना) और कम तापमान में लगातार शूटिंग के बीच जान्हवी कपूर ने कड़ी मेहनत की है.

कोल्ड स्टोरेज में फंसने के सीन को शूट करना काफी मुश्किल था. ठंड के तापमान के कारण होने वाली अंतहीन कंपकंपी और सियानोटिक प्रभाव (त्वचा का नीला रंग होना) उनके द्वारा चित्रित किया जाना था. स्थिति क्या हो सकती है, इसकी कल्पना ही की जा सकती है. एक्ट्रेस के अलावा पूरी कास्ट और क्रू को लगातार ठंड और परेशानी का सामना करना पड़ा.

मिली निश्चित रूप से जान्हवी कपूर द्वारा की जाने वाली सबसे चुनौतीपूर्ण फिल्म है. जोखिम उठाते हुए वह अलग अलग तरह के कॉन्टेंट को चुन रही हैं. बतौर एक्ट्रेस वह हर तरह की फिल्में करना चाहती हैं. मिली निर्देशक मथुकुट्टी जेवियर की अपनी मलयालम फिल्म हेलेन की हिंदी रीमेक है.

Advertisement

ज़ी स्टूडियोज की मिली बोनी कपूर द्वारा निर्मित और मथुकुट्टी जेवियर द्वारा निर्देशित है. म्यूजिक एआर रहमान द्वारा दिया गया है और गीत दिग्गज जावेद अख्तर द्वारा लिखे गए है. फिल्म में जान्हवी कपूर, सनी कौशल और मनोज पाहवा लीड रोल में हैं. फिल्म 4 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Advertisement

मुंबई : सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फैंस के साथ क्लिक कराई फोटो

Featured Video Of The Day
UP के Agra में Female Teacher को किया Digital Arrest मामला बढ़ने से हुई Heart Attack से मौत