Ulajh Trailer: जान्हवी कपूर की 'उलझ' को मिले 40 मिलियन से ज्यादा व्यूज, आपने देखा ट्रेलर?

जासूसी थ्रिलर 'उलझ' के हाल ही में रिलीज हुए ट्रेलर ने दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता पैदा कर दी है. जान्हवी कपूर की भारतीय विदेश सेवा (IFS) अधिकारी की नई भूमिका ने व्यापक प्रशंसा बटोरी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

जंगली पिक्चर्स की बहुप्रतीक्षित जासूसी थ्रिलर 'उलझन' के हाल ही में रिलीज हुए ट्रेलर ने दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता पैदा कर दी है. जान्हवी कपूर की भारतीय विदेश सेवा (IFS) अधिकारी की नई भूमिका ने व्यापक प्रशंसा बटोरी है, प्रशंसकों ने उनके नए अवतार की खूब तारीफ की है. ट्रेलर ने 40 मिलियन से ज्यादा व्यूज पार करते हुए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर हासिल कर लिया है, और दर्शक इस दिलचस्प कहानी के बारे में और जानने के लिए उत्सुक हैं.

जबरदस्त प्रतिक्रिया से उत्साहित जान्हवी कपूर ने आभार व्यक्त करते हुए कहा, "ट्रेलर को मिली प्रतिक्रिया से मैं अभिभूत हूं. मैं अपने सभी प्रशंसकों और दर्शकों के लिए खुश और वास्तव में आभारी हूं, जो मुझे इस भूमिका में देखने के लिए उत्साहित हैं. इससे मुझे हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ देने का साहस मिलता है. यह पहली बार है जब मैं एक IFS अधिकारी की भूमिका निभा रही हूं, और इस दुनिया का अनुभव करना चुनौतीपूर्ण और रोमांचक दोनों था, जहां आप बहुत सी नई चीजें सीखते हैं और राष्ट्रीय रक्षा और अंतर्राष्ट्रीय संबंधों के बिल्कुल नए पक्ष को समझते हैं".

उलझ के ट्रेलर में जान्हवी कपूर को सुहाना के रूप में दिखाया गया है, जो सबसे कम उम्र की डिप्टी हाई कमिश्नर हैं, जो कड़ी निगरानी में लंदन दूतावास में एक मुश्किल मिशन को अंजाम देती हैं. उनका अभिनय रूढ़ियों को तोड़ता है, भाई-भतीजावाद को सीधे तौर पर संबोधित करता है.

Advertisement

फिल्म में आदिल हुसैन, मेयांग चांग, ​​राजेंद्र गुप्ता और जितेंद्र जोशी भी हैं. इस फिल्म को सुधांशु सरिया और परवेज शेख ने लिखा है, जिसमें अतिका ​​चौहान ने संवाद लिखे हैं और इसका निर्देशन भी सुधांशु सरिया ने ही किया है. जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित, उलझ 2 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Pager Attack: लेबनान में धमाके वाले पेजर किस कंपनी के हैं?
Topics mentioned in this article