सुपरस्टार की बेटी होटल से चुराती थीं तकिया! शॉपलिफ्टिंग के एक्सपीरियंस को किया कुबूल, बोलीं- मेरे पेरेंट्स ने मुझे चोर...

मिस्टर एंड मिसेज माही एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने शॉपलिफ्टिंग एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए बताया कि वह होटल से तकिया चुरा लेती थीं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

शॉपलिफ्टिंग का मतलब आपको पता है नहीं तो हम आपको बताते हैं. किसी भी जगह से यानी दुकान होटल या अन्य जगहों से जानबूझकर, भुगतान किए बिना सामान ले ले जाना शॉपलिफ्टिंग कहलाता है. आप सोच रहे होंगे कि हम यह आपको बता रहे हैं. दरअसल, हॉलीवुड में तो ऐसे कई किस्से सामने आए हैं. लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस के बारे में यह जानकारी हाल ही में सामने आई है, जिनकी मां बॉलीवुड की सुपरस्टार रह चुकी हैं. हम बात कर रहे हैं दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी और प्रोड्यूसर एक्टर बोनी कपूर की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर की, जिन्होंने अपना शॉपलिफ्टिंग एक्सपीरियंस शेयर किया है. 

जान्हवी कपूर, जो इन दिनों मिस्टर एंड मिसेज माही की कामयाबी एन्जॉय कर रही हैं उन्होंने कर्ली टेल्स ओवर लंच एट हर रेजिडेंस को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह जिस होटल में ठहरती थीं वहां से तकिये चुराती थीं. दरअसल, एक्ट्रेस से जब पूछा गया कि आप होटल से कुछ उठाती हैं तो उन्होंने कहा, तकिया. वहीं जब उनसे कहा गया कि क्या वह उठाने से पहले इजाजत लेती हैं तो एक्ट्रेस बोलीं. कभी कभी.  मैंने अलग अलग होटल्स से लिया है. मैं घर से तकिया ले जाना भूल जाती थी तो हर बार लिया है और मैं ट्रैवल करती हूं या लंबी फ्लाइट ले रही हूं तो मैं सोने के लिए ले लेती थी. 

शॉपलिफ्टिंग पर अपने एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, मैं बच्ची थी और मैं एक डिजनी स्टोर में थी. जहां पर कैंडी और कुछ था. उस वक्त मैं पैसे के बारे में इतना जानती नहीं थी और मैं कुछ उठाकर भाग गई. मैं पापा और मम्मा से मिली और उनसे कहा, मैंने यह लिया और पैसे नहीं दिए. उन्होंने कहा तुम चोर...

Advertisement

गौरतलब है कि मिस्टर एंड मिसेज माही ने पांच दिनों में 20 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. वहीं फिल्म ने पहले दिन 6.75 करोड़ की ओपनिंग की थी. जबकि एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की अब तक ज्यादातर फिल्में ओटीटी पर रिलीज हुई हैं.  

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
UNGA में S Jaishankar की Pakistan को खरी-खरी-'आतंक का परिणाम विनाशकारी होता है'