जाह्नवी कपूर ने अपने पहले 'सीरियस' बॉयफ्रेंड को लेकर किया खुलासा, घर पर बोला करती थीं झूठ

जाह्नवी कपूर फिल्म इंडस्ट्री की यंग ब्रिगेड का एक पॉपुलर चेहरा हैं. वह अपनी फिल्मों के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

जान्हवी कपूर ने हाल ही में अपने 'पहले सीरियस बॉयफ्रेंड' के बारे में खुल कर बात की. कुशा कपिला के साथ स्वाइप राइड नाम के एक शो में जान्हवी ने खुलासा किया कि उनके माता-पिता ने उस लड़के को अप्रूव नहीं किया इसलिए वो रिश्ता जल्दी ही खत्म हो गया.

जाह्नवी ने कहा, मेरा पहला सीरियस बॉयफ्रेंड वही था 'छुप छुप के मिलेंगे', 'झूठ बोल बोल के'...लेकिन अनफॉर्च्युनेटली ये रिलेशन खत्म हो गया क्योंकि मुझे मम्मी पापा से बहुत झूठ बोलना पड़ता था. वो कहते थे कि तुम कभी बॉयफ्रेंड नहीं बनाओगी. वे इस चीज को लेकर बहुत कन्जर्वेटिव थे. तब मुझे अहसास हुआ कि मां-बाप का अप्रूवल होना और उनके साथ ट्रांसपेरेंसी से सब चीजें कितनी आसान हो जाती हैं. आप अपने फैसलों को लेकर ज्यादा कॉन्फिडेंट हो जाते हैं.

इसी एपिसोड में बवाल एक्ट्रेस ने यह भी स्वीकार किया कि बॉलीवुड ने प्यार पर उनकी उम्मीदों को बहुत इनफ्लुएंस किया है. "खिड़की से बाहर देखने में...बारिश की बूंदों को गिरते हुए देखने में बहुत मजा आता है."

क्या शिखर पहाड़िया को डेट कर रही हैं जाह्नवी?

खबर है कि जाह्नवी, शिखर पहाड़िया को डेट कर रही हैं. पिछले महीने दोनों को पैपराजी ने एक ही कार में अर्जुन कपूर के घर के लिए निकलते हुए देखा था. शिखर को 31 मार्च को मुंबई में नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के लॉन्च समेत अलग-अलग मौकों पर बोनी कपूर के साथ भी देखा गया है.

जान्हवी के बर्थडे पर शिखर ने उनके साथ एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की थी. उन्हों अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर "जन्मदिन मुबारक हो" लिखा था और साथ ही एक दिल भी बनाया था. बता दें कि शिखर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं और एक इंडस्ट्रियलिस्ट हैं.
 

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Haryana, Jammu-Kashmir का एग्जिट पोल क्या इशारा कर रहा है?