Janhvi Kapoor ने भाई अर्जुन के साथ करवाया खूबसूरत फोटोशूट, फैन्स को पसंद आई भाई-बहन की शानदार केमिस्ट्री

जान्हवी कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर भाई अर्जुन कपूर के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें एक बार फिर दोनों के बीच स्ट्रांग बॉन्डिंग दिखाई दे रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
जान्हवी कपूर ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें
नई दिल्ली:

श्रीदेवी के निधन के बाद जान्हवी कपूर अपने सौतेले भाई अर्जुन कपूर और बहन अंशुला कपूर के काफी करीब आ गई हैं. अब खुशी, जान्हवी, अर्जुन और अंशुला के बीच इतनी जबरदस्त बॉन्डिंग है कि ये लोग सिस्टर-ब्रदर गोल भी देते हुए नजर आते हैं. जान्हवी कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर भाई अर्जुन कपूर के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें एक बार फिर दोनों के बीच स्ट्रांग बॉन्डिंग दिखाई दे रही हैं. जान्हवी और अर्जुन की ये लेटेस्ट तस्वीरें उनके फैन्स को बेहद पसंद आ रही हैं.

जान्हवी कपूर ने शेयर की तस्वीरें

जान्हवी कपूर ने इन खूबसूरत तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें उनके साथ अर्जुन कपूर भी दिखाई दे रहे हैं. जान्हवी ने एक के बाद एक कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दोनों का अंदाज देखने लायक है. इस फोटोशूट में दोनों भाई-बहन व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं. फोटोज में जान्हवी काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं तो वहीं अर्जुन भी कम हैंडसम नहीं दिख रहे. कभी जान्हवी ने सोफे पर बैठकर पोज दिया है तो कभी अर्जुन सोफे पर बैठकर पोज देते नजर आए हैं.

मैगजीन के लिए करवाया फोटोशूट

जान्हवी कपूर और अर्जुन कपूर का यह फोटोशूट बाजार मैगजीन के लिए है. जान्हवी की इन तस्वीरों को कुछ ही देर में 6 लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. साथ ही फैन्स को भाई-बहन के बीच की केमिस्ट्री भी खूब पसंद आ रही है और वे इस पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. कुल मिलाकर दोनों की ये शानदार तस्वीरें फैन्स का दिल चुरा रही हैं.

Featured Video Of The Day
BSP Chief Mayawati ने दी K Armstrong को श्रद्धांजलि की CBI जांच की मांग | NDTV India