स्टारकिड्स को मिलने वाली फिल्मों पर छलका जान्हवी कपूर का दर्द, बोलीं- 'हम इतने अमीर नहीं कि...'

जान्हवी ने अलग-अलग टॉपिक्स की फिल्मों को कर साबित किया है कि वे न सिर्फ एक वर्सटाइल एक्ट्रेस हैं, बल्कि उन्हें स्क्रिप्ट्स की भी अच्छी समझ है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

जान्हवी कपूर बॉलीवुड की मशहूर स्टारकिड हैं. जान्हवी कपूर दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी हैं. जान्हवी ने साल 2018 में फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में जान्हवी के काम को मिला-जुला रिस्पांस मिला था. इसके बाद जान्हवी गुंजन सक्सेना, रूही, गुडलक जेरी जैसी फिल्मों में नजर आईं और यकीनन उन्होंने अपने काम से लोगों को इम्प्रेस किया. जान्हवी ने अलग-अलग टॉपिक्स की फिल्मों को कर साबित किया है कि वे न सिर्फ एक वर्सटाइल एक्ट्रेस हैं, बल्कि उन्हें स्क्रिप्ट्स की भी अच्छी समझ है. आने वाले समय में जान्हवी मिली फिल्म में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के ट्रेलर को हाल ही में लॉन्च किया गया था, जिसे बहुत शानदार रिस्पांस मिल रहा है. 

हालांकि कुछ लोगों का अब भी यह मानना है कि श्रीदेवी की बेटी होने की वजह से जान्हवी को फिल्मों में काम मिला है. जान्हवी को अक्सर उनकी मां के साथ कंपेयर किया जाता है. यह बात जान्हवी को बहुत परेशान करती है. हाल ही में जान्हवी ने एक इंटरव्यू में कहा कि उनके पिता बोनी कपूर इतने अमीर नहीं हैं कि उन्हें फिल्म दिला सकें. वे कहती हैं, "अगर अब मुझे कोई काम मिलता है तो इस बात को याद रख कर मिलना चाहिए कि मैं उन्हें क्या ऑफर कर सकती हूं. ऐसा नहीं है कि मैं लोगों को मुझे अपनी फिल्मों में लेने के लिए पे कर रही हूं. मैं उतनी अमीर नहीं हूं और ना ही मेरे पिता उतने अमीर हैं. किसी का दिल इतना बड़ा नहीं होता कि वे खुद का नुकसान कर स्टारकिड को लॉन्च करे". 

Advertisement

जान्हवी कपूर को फिल्मों के अलावा कुछ शॉर्ट फिल्मों में भी देखा गया है. नेटफ्लिक्स के शो घोस्ट स्टोरीज के एक एपिसोड में जान्हवी कपूर नजर आई थीं. इस बात में कोई दो राय नहीं कि जान्हवी किसी भी काम को छोटा-बड़ा नहीं मानतीं और अपने रोल के साथ एक्सपेरिमेंट करने में बिलकुल नहीं घबरातीं.

Advertisement

ये भी देखें: Diwali 2022: अनिल कपूर मुंबई में अपने घर के बाहर अपने प्रशंसकों से मिले


 

Featured Video Of The Day
MUDA Scam: क्या CM पद पर बने रहेंगे Siddaramaiah या ED करेगी गिरफ्तार? | Karnataka Politics