PHOTOS: सोशल मीडिया पर छाया जान्हवी कपूर का खूबसूरत विंटेज लुक, लोग बोले- हूबहू स्मिता पाटिल

जान्हवी कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बेहद खूबसूरत मोनोक्रोम तस्वीरें पोस्ट की हैं. तस्वीरों में जान्हवी विंटेज वाइब्स देती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
जान्हवी कपूर की फोटोज वायरल
नई दिल्ली:

जान्हवी कपूर का नाम बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में गिना जाता है. उनकी हर तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती है. एक बार फिर जान्हवी कपूर का विंटेज लुक लोगों को स्मिता पाटिल की याद दिला रहा है. दरअसल एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ बेहद खूबसूरत ब्लैक एंड वाइट तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों में जान्हवी ने बिना ब्लाउज के बिल्कुल पुराने जमाने के स्टाइल में साड़ी पहनी है और खुद को विंटेज लुक दिया है. लोग दीवा की खूबसूरती को देख स्मिता पाटिल की याद कर रहे हैं.

जान्हवी कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बेहद खूबसूरत मोनोक्रोम तस्वीरें पोस्ट की हैं. तस्वीरों में जान्हवी विंटेज वाइब्स बिखेरती हुई दिखाई दे रही हैं. ब्लैक एंड वाइट फोटो में दीवा का साड़ी लुक दिख रहा है, जिसे उन्होंने छोटे से चोकर, मेसी बन से कंप्लीट किया है. जुड़े पर गजरा और आंखों में लगा हुआ मोटा सा काजल जान्हवी की खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है- 'मेरे बालों में फूल और मेरी आंखों में काजल को मिस कर रही हूं, अब सनस्क्रीन, पसीने और धूल में ढंके रहना होगा'. 

Advertisement

 देखते ही देखते जान्हवी कपूर की यह तस्वीरें वायरल हो गईं. दीवा की बड़ी बहन अंशुला कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'इस खूबसूरत तस्वीर से मेरी नजरें ही नहीं हट रही हैं'. साथ ही हार्ट इमोजी पोस्ट की. वहीं एक फैन में कमेंट करते हुए लिखा -'आप तो बिल्कुल स्मिता पाटिल की तरह दिख रही हैं'. तो दूसरे ने लिखा, 'कोई भी इससे बेहतर नहीं हो सकता'. वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी ने अपनी अगली फिल्म एनटीआर 30 की घोषणा की है, जिसमें वह साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के साथ नजर आएंगी.

Featured Video Of The Day
अर्शदीप सिंह : वर्ल्ड कप जीत कर बहुत खुश हूं, खुशी बयां नहीं कर सकता | EXCLUSIVE