जाह्नवी कपूर को मिली अस्पताल में छुट्टी, तीन दिन तक डॉक्टरों की देख रेख में रहीं बोनी कपूर की लाडली

जाह्नवी कपूर को 18 जुलाई को फूड पॉइजनिंग के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को 18 जुलाई को फूड पॉइजनिंग के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अब उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. उनके पिता बोनी कपूर ने उनकी हेल्थ अपडेट के बारे में जानकारी दी और कन्फर्म किया कि उन्हें शनिवार 20 जुलाई को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. बोनी ने इस खबर को कन्फर्म करते हुए कहा  “उन्हें आज (शनिवार) सुबह छुट्टी दे दी गई. अब वह काफी बेहतर है." जाह्नवी फिलहाल अपनी बहन खुशी कपूर और बॉयफ्रेंड शिखर पहारिया समेत अपने परिवार की देखभाल में हैं.

18 जुलाई को एक्ट्रेस के करीबी सोर्सेज ने कन्फर्म की कि वह बेहद कमजोर महसूस कर रही थीं और उनकी हालत बिगड़ गई थी. उनके परिवार ने उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराने का फैसला किया. यहां उन्हें बताया गया कि वह फूड पॉइजनिंग की वजह से तकलीफ में हैं. जाह्नवी के अस्पताल में भर्ती होने की खबर से उनके फैन्स काफी चिंता में थे. 

काम के लिहाज से जान्हवी कपूर अगर बात करें तो जाह्नवी अब 'उलझन' में नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस इस फिल्म में देशभक्तों के एक प्रमुख परिवार से एक युवा राजनयिक के रोल में नजर आएंगी जो खुद को घर से दूर एक खतरनाक साजिश में उलझा हुआ पाती है. करियर को डिफाइन करने वाले पद पर तैनात उसे खतरनाक पानी में नेविगेट करना होगा छिपे हुए दुश्मनों को उजागर करना होगा और अपने परिवार की विरासत की रक्षा करनी होगी साथ ही उन खतरों का सामना करना होगा जो उसके जीवन और करियर को हमेशा के लिए बदल सकते हैं.

Advertisement

सुधांशु सरिया के डायरेक्शन इस फिल्म में गुलशन देवैया, आदिल हुसैन, मेयांग चांग, ​​राजेंद्र गुप्ता और जितेंद्र जोशी भी लीड रोल में हैं. यह 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Himachal Pradesh में Masjid में अवैध निर्माण का सच जानिए NDTV की स्पेशल ग्राउंड रिपोर्ट में