जान्हवी कपूर ने पुनीत बलाना के लिए किया रैंप वॉक, अदाएं देख कर दीवाने हुए फैंस 

जान्हवी ने लैक्मे फैशन वीक में पुनीत बलाना के लिए रैंप वॉक किया.  उनकी ये तस्वीरें वायरल हो रही है. इसे इंस्टाग्राम पर 1 घंटे में तीन लाख के करीब लाइक्स मिले हैं. वहीं इस पर 2700 से ज्यादा कमेंट आए हैं. 

Advertisement
Read Time: 10 mins
जान्हवी ने लैक्मे फैशन वीक में किया वॉक
नई दिल्ली:

जान्हवी कपूर इंस्टाग्राम ने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटो शेयर की है, जिसमें वह काफी अट्रैक्टिव दिख रही हैं. उन्होंने कुल आठ फोटो शेयर की है, जिसमें वह ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आ रही हैं. फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा है- ‘पुनीत बलाना के लिए   फैशन वीक में वॉक करने में काफी मजा आया.' जान्हवी ने लैक्मे फैशन वीक में हिस्सा लिया और पुनीत बलाना के लिए रैंप वॉक किया.  उनकी ये तस्वीरें वायरल हो रही है. इसे इंस्टाग्राम पर 1 घंटे में तीन लाख के करीब लाइक्स मिले हैं. वहीं इस पर 2700 से ज्यादा कमेंट आए हैं. 

जान्हवी कपूर ने कुल 8 फोटो शेयर की है. इसमें वह दो अलग-अलग ड्रेस पहनी हुई नजर आ रही हैं.  पहली ड्रेस में वह रेड कलर का लहंगा और चोली पहने हुए हैं.  दूसरी फोटो में वह फ्लोरल प्रिंटेड लहंगा पहने दिख रही हैं. वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. जान्हवी कपूर फिल्म वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी फोटो वीडियो के अलावा वह प्रोजेक्ट से संबंधित जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. 
   
जाह्नवी कपूर श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी है. उनकी छोटी बहन खुशी कपूर भी जल्द फिल्मों में आने वाली है.  खुशी कपूर जोया अख्तर की फिल्म में सुहाना कपूर के साथ डेब्यू करेंगी. जान्हवी कपूर एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और अपनी लुक्स, फिटनेस के अलावा अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहती हैं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hardeep Singh Puri To NDTV: 'Biofuel और Ethanol पर हमारा Focus' | NDTV’s Infrashakti Awards