जान्हवी कपूर ने ‘अक्सा गैंग’ के साथ मचाया धमाल, कयामत कयामत गाने पर यूं किया यूनिक डांस...देखें Video

वीडियो में देखा जा सकता है कि जान्हवी कपूर अपने अक्सा गैंग के कुछ दोस्तों के साथ ‘कयामत कयामत’ गाने पर अनोखे स्टाइल में डांस कर रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
जान्हवी कपूर का डांस वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

जान्हवी कपूर को अक्सर अपने मस्तीभरे वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए देखा जाता है. जान्हवी के वीडियो को उनके फैन्स भी बेहद पसंद करते हैं और जमकर लाइक व शेयर करते हैं. जान्हवी अक्सर अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए भी नजर आती हैं. इसी क्रम में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वे अपने अक्सा गैंग के साथ धमाल मचाती हुई दिख रही हैं. जान्हवी के इस वीडियो को उनके चाहने वाले खूब पसंद कर रहे हैं.

जान्हवी कपूर ने अपने इस लेटेस्ट वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस अपने कुछ दोस्तों के साथ ‘कयामत कयामत' गाने पर जबरदस्त अंदाज में अनोखा डांस कर रही हैं. जान्हवी कपूर ने अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, ‘अक्सा गैंग है सलामत- पेश करते हैं हमारा फाइनल वीडियो. मैं वादा करती हूं कि ये कयामत है'. जान्हवी के इस वीडियो पर फैन्स के अलावा बॉलीवुड सेलेब भी कमेंट कर रहे हैं. अर्जुन कपूर और काजल अग्रवाल जैसे सितारों के कमेंट जान्हवी के पोस्ट पर देखने को मिले हैं.

Advertisement

जान्हवी कपूर के इस वीडियो पर एक यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है, ‘मैं अक्सा गैंग कैसे जॉइन कर सकता हूं'. वहीं एक अन्य ने लिखा है, ‘आप लोग बेस्ट हैं'. बात करें जान्हवी के वर्क फ्रंट की तो आखिरी बार उन्हें राजकुमार राव के साथ हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘रूही' में देखा गया था. यह फिल्म कुछ खास कमाल तो नहीं कर पाई थी, लेकिन जान्हवी ने अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जरूर जीत लिया था.

Advertisement

Featured Video Of The Day
MP Cabinet Expansion: Madhya Pradesh में जल्द 3 से 4 मंत्री ले सकते हैं शपथ | Mohan Yadav | MP News