Advertisement

अब जान्हवी कपूर के चेन्नई घर में रह पाएंगे आप, इस प्लेटफॉर्म पर कर पाएंगे बुक

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने अपने चेन्नई वाले घर को किराए पर देने का फैसला लिया है. अब 12 मई से आप इसके लिए बुकिंग कर सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
जाह्नवी कपूर के बचपन के घर में अब रह सकते हैं आप भी
नई दिल्ली:

जाह्नवी कपूर के फैंस दीवाने हैं. उनकी एक्टिंग के साथ लुक्स पर भी फैंस मर मिटते हैं जाह्ववी  का बचपन चेन्नई में बीता है. उनका चेन्नई वाला घर बेहद खूबसूरत है.  इस घर से जाह्नवी की कई यादें जुड़ी हुई हैं उनकी मां श्रीदेवी से जुड़ी हुई खासकर. अब जाह्नवी के इस लग्जीरियस घर में रहने का मौका आपको भी मिल सकते है. इसका ऑफर एक प्लेटफार्म पर दिया गया है. जी हां अब एयरबीएनबी से आप जाह्नवी कपूर का चेन्नई वाला घर रहने के लिए बुक कर सकते हैं.

Advertisement

घर को किया गया रेनोवेट 

एयरबीएनबी ने जाह्नवी के घर की झलक अपनी साइट पर दिखाई है. उन्होंने घर के अंदर की फोटोज शेयर की हैं जिसमें घर का हर कोना दिखाया गया है. जिसे देखने के बाद आपके मुंह से बस निकलेगा वाओ.जाह्नवी के इस घर को एक दम नया जैसा बना दिया गया है. ये घर 4 एकड़ में बना हुआ है. इसकी खास बात ये है कि इसका फुटबॉल ग्राउंड ही 1.3 एकड़ में बना हुआ है. अगर आप इस घर की तस्वीरें देखेंगे तो इसके आगे आपको शाहरुख खान का मन्नत कुछ भी नहीं लगेगा.

इस दिन से ओपन होगी बुकिंग

साइट पर बताया गया है कि जाह्नवी दो मेहमानों का स्वागत करेंगी, जिन्हें 1 बेडरूम और बाथरूम की सुविधा मिलेगी. यह 12 मई को बुकिंग के लिए खुला रहेगा.एक बार जब जाह्नवी गेस्ट सिलेक्ट कर लेंगी तो  उन सिलेक्टिड मेहमानों को साउथ इंडियन क्यूज़ीन खाने का मौका मिलेगा. इतना ही नहीं, बल्कि उन्हें जाह्नवी के फेवरेट लोकर फूड जैसे घी पोडी चावल और पालकोवा" का भी आनंद लेने का मौका मिलेगा. एक रात के स्टे में जाह्नवी के साथ उनके पसंदीदा ब्यूटी हैक्स के बारे में बातचीत भी शामिल होगी जो उन्हें उनकी मां श्रीदेवी से मिली थीं.

Advertisement

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lok Sabha Polls 7th Phase Voting: सातवां फेज, 8 राज्य और 57 सीटें... NDA या INDIA? किसका दिखेगा दम?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: