जाह्नवी कपूर ने जुहू में खरीदा 39 करोड़ रुपये का बंगला, रिपोर्ट के मुताबिक तीन फ्लोर तक फैला है घर

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने हाल ही में मुंबई के जुहू में 39 करोड़ रुपये का घर खरीदा है. इस बात की जानकारी मीडिया रिपोर्ट्स के जरिए मिली है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सामने आ रही हैं. दरअसल, एक्ट्रेस ने हाल ही में जुहू में नया घर खरीदा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस घर की कीमत 39 करोड़ रुपये है. बता दें, एक्ट्रेस श्रीदेवी और प्रोड्यूसर बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Instagram) ने अभी तक केवल दो फिल्में और एक शॉर्ट फिल्म की हैं. स्क्वायर फीट इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक जाह्नवी कपूर का यह नया घर जुहू की बिल्डिंग में तीन फ्लोर तक फैला हुआ है. घर की यह डील 7 दिसंबर को हुई थी. पोर्टल द्वारा जारी किए गए दस्तावेजों में जाह्नवी कपूर का घर 3,456 स्कावयर फूट है.


रिपोर्ट के मुताबिक घर के लिए जाह्नवी कपूर ने 78 लाख की स्टैंप ड्यूटी भरी है. एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने साल 2018 में फिल्म 'धड़क' से डेब्यू किया था. इस फिल्म में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के साथ ईशान खट्टर भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे. वहीं, आखिरी बार एक्ट्रेस 'गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल' में नजर आईं थीं. इसके अलावा जाह्नवी जोया अख्तर की होरर फीचर फिल्म 'घोस्ट स्टोरीज' में भी नजर आईं थीं. 


अब एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) 'दोस्ताना 2' और 'रूही अफजाना' में नजर आएंगी. बता दें, हाल ही में खबरें आईं थी कि एक्ट्रेस आलिया भट्ट और ऋतिक रोशन ने भी मुंबई में प्रॉपर्टी खरीदी है. जहां आलिया भट्ट् (Alia Bhatt) ने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की बिल्डिंग में ही घर खरीदा है, वहीं, एक्टर ऋतिक रोशन ने जुहू के एक अपार्टमेंट में 100 करोड़ रुपये का पेंटहाउस खरीदा है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: लेबनान में हिज़्बुल्लाह के ठिकाने पर इज़रायली हमला