जैमी लीवर ने फ्रेंडशिप डे पर गाया अंग्रेजी में गाना, फैन्स बोले- क्या नहीं कर सकतीं आप...देखें Video

जैमी लीवर ने अंग्रेजी में गाना गाते हुए अपना वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया है, जिसकी उनके फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

जैमी लीवर एक अभिनेत्री होने के साथ-साथ बॉलीवुड के सबसे महान कॉमेडियन्स में से एक जॉनी लीवर की बेटी भी हैं. टैलेंट के मामले में वे बिल्कुल अपने पिता के ही नक्शेकदम पर चल रही हैं. एक्टिंग और कॉमेडी में तो उनका टैलेंट लगातार देखने के लिए सोशल मीडिया में मिलता ही रहता है, लेकिन साथ में सिंगिंग के मामले में भी जैमी लीवर किसी से कम नहीं हैं. उनके इस खूबसूरत टैलेंट का गवाह एक वीडियो है, जिसे कि जैमी लीवर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया है. फ्रेंडशिप डे के मौके पर जैमी लीवर के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

फ्रेंडशिप डे पर जैमी लीवर ने गाया गाना  

जैमी लीवर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जो वीडियो पोस्ट किया है, उसमें वे 'आई एम गोना लव यू' गाती हुई दिख रही हैं. वे अपने फोन में देखकर इस गाने को गा रही हैं. उनके बैकग्राउंड में स्विमिंग पूल देखने को मिल रहा है. जैमी लीवर इस गाने को गाती हुई खूबसूरत एक्सप्रेशंस भी दे रही हैं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि हम सभी जहां भी खड़े हैं, मैं तुम्हें ग्रांटेड नहीं लूंगी. लव यू इंस्टा फेम. साथ में उन्होंने हैप्पी फ्रेंडशिप डे का हैशटैग यूज किया है. जैमी लीवर के इस वीडियो को अब तक मिले लाइक्स 4 हजार के करीब पहुंच चुके हैं. एक फैन ने तो कमेंट करते हुए यहां तक लिख दिया है कि भला कौन सी चीज आप नहीं कर सकतीं.

Advertisement

अभी कुछ दिनों पहले ही जैमी लीवर ने अपने भाई जेस्सी लीवर के साथ जलेबी बेबी गाने पर डांस करता हुआ अपना एक खूबसूरत वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया था, जिसे भी उनके फैंस ने बहुत पसंद किया था और उनकी तारीफों के पुल बांध दिए थे. जैमी लीवर को किस-किस को प्यार करूं और हाउसफुल 4 जैसी फिल्मों में काम करते हुए देखा जा चुका है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
T-10 Cricket: अमेरिकी NCL को मिला Sachin Tendulkar का साथ | NDTV India | Shorts