Jamie Lever ने उतारी शकीरा की नकल, देसी स्टाइल में गाया विदेशी गाना- देखें Video

कॉमेडियन जॉनी लीवर (Johnny Lever) की बेटी जैमी लीवर (Jamie Lever) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वे अपने कॉमेडी स्टाइल से अपने फैंस का दिल जीत लेती हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर (Johnny Lever) की बेटी जैमी लीवर (Jamie Lever) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. जैमी लीवर अपने कॉमेडी स्टाइल से फैंस का दिल जीत लेती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. फिलहाल तो जैमी लीवर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फेमस डांसर सिंगर शकीरा (Shakira) की नकल उतारते हुए एक वीडियो शेयर किया है. जो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. जैमी लीवर (Jamie Lever) के एक्सप्रेशन और गाना गाने का अंदाज बहुत ही कमाल का है. 

जैमी लीवर (Jamie Lever Video) द्वारा हाल ही में शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि वे मशहूर डांसर और सिंगर शकीरा  (Shakira Songs) की नकल उतार रही हैं. जैमी के हर वीडियो इसलिए अनोखे होते हैं क्योंकि वे लोगों की नकल भी अपने अनोखे अंदाज में उतारती हैं. इस वीडियो में भी वे देसी स्टाइल में गाना गाकर शकीरा की नकल उतार रही हैं. यह कहना गलत नहीं होगी की जैमी का ये टैलेंट काबिले तारीफ है. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'तुम सच में कमाल हो.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'देसी शकीरा की हो गई एंट्री.' इस वीडियो को अभी तक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Advertisement
Advertisement

बता दें कि इससे पहले जैमी (Jamie Lever) का राखी सावंत की नकल उतारते हुए वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो को देख फैंस अपनी हंसी रोक नहीं पाए. जैमी की ये वीडियो जमकर वायरल हुई. आपको बता दें कि बतौर स्टैंडअप कॉमेडियन जैमी लीवर ने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में की थी. वे बॉलीवुड में 'किस किस को प्यार करूं' और 'हाउसफुल 4'  जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Iran Israel War: इजरायल ने किया Gaza मस्जिद पर हमला, 18 लोगों की मौत | Breaking News
Topics mentioned in this article