जैमी लीवर ने 'बेबो' सॉन्ग पर यूं उतारी करीना कपूर की नकल, खूब वायरल हो रहा है Video

जॉनी लीवर (Johnny Lever) की बेटी जैमी लीवर (Jamie Lever) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर (Johnny Lever) की बेटी जैमी लीवर (Jamie Lever) ने इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट से धमाल मचाया हुआ है. कभी कॉमेडी वीडियो तो कभी डांस वीडियो के जरिए जैमी लीवर (Jamie Lever) फैन्स का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. जैमी लीवर ने फिर से एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने करीना कपूर (Kareena Kapoor) जैसा स्टाइल दिखाया है. इस वीडियो में वो 'बेबो' सॉन्ग (Bebo Song) पर स्वैग दिखा रही हैं. फैन्स उनके वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

जैमी लीवर (Jamie Lever) ने इस वीडियो को शेयर कैप्शन में लिखा है: "बाय गॉड यह बेबो है." वीडियो को अभी तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं. बता दें कि जैमी लीवरअपनी कॉमेडी के साथ-साथ डांस के लिए भी जानी जाती हैं. अपने यूट्यूब चैनल पर वो डांस वीडियो से खूब सुर्खियां बटोरती हैं. हाल ही में जैमी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो Chellamma सॉन्ग पर डांस करती दिखी.

जैमी लीवर (Jamie Lever) ने इससे पहले अपने पिता जॉनी लीवर (Johnny Lever) संग भी कॉमेडी वीडियो बनाया था. बता दें कि जैमी लीवर ने अपने करियर की शुरुआत 2012 में बतौर स्टैंडअप कॉमेडियन की थी. उन्होंने बॉलीवुड में 'किस किस को प्यार करूं' और हाउसफुल 4 जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. उन्होंने इन फिल्मों में क्रमश: चंपा और गिगली का किरदान निभाया था. बता दें कि जैमी लीवर सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और अपने नए-नए वीडियो के जरिए फैन्स का मनोरंजन करती हैं.

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: Beirut में इज़रायल के हमले के बाद क्या है हाल | NDTV Ground Report | Lebanon