'जैसी करनी वैसी भरनी' में छोटे गोविंदा बना यह बच्चा बना बॉलीवुड का पॉपुलर एक्टर, हीरो से ज्यादा विलेन के रोल में आया पसंद, पहचाना क्या?

साल 1989 में गोविंदा की फिल्म जैसी करनी वैसी भरनी रिलीज हुई थी. इस फिल्म में बॉलीवुड के महान गायक के पोते ने छोटे गोविंदा का किरदार निभाया था. फोटो देखें, और बताएं क्या आप इन्हें पहचान पाए।

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

आपके फेवरेट स्टार्स बचपन में भी बेहद क्यूट दिखा करते थे, कोई दो चोटी बांधा करती थीं तो किसी के घुंघराले बाल थे. आज हम एक ऐसे एक्टर की तस्वीर लेकर आए हैं जो बचपन में बेहद क्यूट थे. उनके भूरे बाल और निखरी रंगत देख लोग उनकी मासूमियत पर फिदा हो गए. फिल्म जैसी करनी वैसी भरनी में जब वह छोटे गोविंदा के तौर पर बड़े पर्दे पर नजर आए तो लोग उस मासूम से बच्चे के फैन बन गए. एक्टिंग में अपना हाथ आजमाने वाले इस कलाकार का नाता गायकों के परिवार से हैं. इनके पिता और दादा बॉलीवुड के नामचीन सिंगर रहे हैं. क्या आप इस मासूम से दिखने वाले बच्चे को पहचान पाए?

तस्वीर में दिख रहा ये बच्चा महान गायक मुकेश के पोते और नितिन मुकेश के बेटे नील नितिन मुकेश हैं. नील को अपनी एक्टिंग के साथ ही अपनी जबरदस्त पर्सनेलिटी के लिए भी जाना जाता है. कई फिल्मों में लीड रोल निभा चुके नील निगेटिव रोल में काफी पसंद किए गए.

Advertisement

इस तस्वीर में नील अपनी मां निशि मुकेश के साथ नजर आ रहे हैं. नवजात नील को अपने सीने से लगाए मां के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही हैं. नील का जन्म 15 जनवरी 1982 को हुआ.

Advertisement
Advertisement

नील नितिन मुकेश ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर महज सात साल की उम्र में फिल्म 'जैसी करनी वैसी भरनी' और 'विजय' में काम किया. जैसी 'करनी वैसी भरनी' फिल्म का टाइटल ट्रैक उनके पिता नितिन मुकेश ने गाया और ये नील पर फिल्माया गया था. नील ने लीड एक्टर के तौर पर साल 2007 में आई फिल्म 'जॉनी गद्दार' से बॉलीवुड में डेब्यू किया.  फिल्म 'न्यूयॉर्क' में वह कैटरीना कैफ और जॉन अब्राहम के साथ नजर आए. फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' में वह नेगटिव रोल में दिखे. नील ने जब बॉलीवुड में डेब्यू किया तो दर्शक उनकी रंगीन आंखों और हैंडसम पर्सनेलिटी को देख उनके फैन बन गए. उनके लुक्स को टक्कर देने वाले आज भी कम ही एक्टर हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: जात-पात, धर्म और मजहब में यकीन नहीं रखता | NDTV Yuva Conclave