बॉलीवुड में ना तो सुना होगा और ना ही देखा होगा जो किया रजनीकांत की Jailer के प्रोड्यूसर ने

रजनीकांत की जेलर ने पहले बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की और अब इसके प्रोड्यूसर जो कर रहे हैं वो ना तो आपने पहले सुना होगा और ना ही देखा होगा, खासकर बॉलीवुड में.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
जेलर के प्रोड्यूसर कर रहे हैं यह अनोखा काम
नई दिल्ली:

जी हां, जो हम आपको बताने जा रहे हैं. वो ना तो आपने बॉलीवुड में सुना होगा और ना ही देखा होगा. ऐसा ही कुछ किया है रजनीकांत की फिल्म जेलर के प्रोड्यूसर कलानिधि मारन ने. कलानिधिन मारन सन पिक्चर्स के हैं और उनकी लेटेस्ट मूवी जेलर ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 600 करोड़ रुपये की कमाई की है. सुर्खियां उस बनीं जब कथित तौर पर रजनीकांत को फिल्म के प्रोड्यूसर ने 100 करोड़ का चेक दिया. यह चेक फिल्म के प्रॉफिट में से उनका शेयर था. इसके साथ ही कलानिधि मारन ने रजनीकांत को एक शानदार कार भी गिफ्ट इसकी खूब सुर्खियां भी बनीं.

कलानिधि मारन ने थलाइवा रजनीकांत को जेलर की कामयाबी पर बीएमडब्लू एक्स 7 कार गिफ्ट की थी. इस कार की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. इसके बाद कलानिधि ने एक आलीशान कार फिल्म के डायरेक्टर नेल्सन दिलीपकुमार को भी दी थी. इसके बाद कलानिधि ने नेल्सन को एक चेक और पोर्श कार गिफ्ट की थी. लेकिन अब उन्होंने फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर अनिरुद्ध रविचंदर को भी पोर्श कार गिफ्ट की है और उसके साथ ही एक चेक भी दिया है. इस तरह ऐसा बहुत ही कम देखा गया है कि कोई प्रोड्यूसर इस दरियादिली से खुलेआम अपने सितारों को सम्मान करता है.

Advertisement

बात करें फिल्म जेलर की तो इसे रिलीज हुए 26 दिन हो चुके हैं, लेकिन फिर भी इसका बॉक्स ऑफिस पर जादू कायम है. फिल्म 10 अगस्त को रिलीज हुई थी. यही नहीं, जेलर फिल्म सात सितंबर को ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म को परफेक्ट समय पर ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Drone में कैद हुए जख्मी Hamas Chief के आखिरी क्षण, देखिए कैसे हुई मौत