Jailer Vs OMG 2 : तमिल में रजनीकांत की जेलर और हिंदी में OMG 2 का कायम जलवा, बिना शोर शराबे के रिलीज के बाद से अब तक की इतनी कमाई

Jailer Vs OMG 2 Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर भले ही गदर 2 और ड्रीम गर्ल 2 की चर्चा हो. लेकिन कमाई के मामले में OMG 2 और थलाइवा रजनीकांत की जेलर का कोई तोड़ नहीं है.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
Jailer Vs OMG 2 Box Office Collection: फिल्म ने कर ली इतनी कमाई
नई दिल्ली:

Jailer Vs OMG 2 Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर भले ही गदर 2 की दहाड़ का शोर हर तरफ है. वहीं हाल ही में रिलीज हुई ड्रीम गर्ल 2 भी लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. लेकिन इन सबके बीच दो फिल्में ऐसी हैं, जो बिना शोर शराबे के भी लगातार अच्छी कमाई कर रही हैं. इनमें थलाइवा सुपरस्टार रजनीकांत की जेलर और अक्षय कुमार स्टारर ओएमजी 2 है, जो अपनी कम कमाई के बावजूद लगातार बॉक्स ऑफिस पर बनी हुई है. हालांकि इनके कलेक्शन में भाषाओं का फर्क है क्योंकि जेलर का ज्यादात्तर कलेक्शन तमिल भाषा का है. जबकि ओएमजी 2 का कलेक्शन हिंदी भाषा में है. आइए आपको बताते हैं रिलीज के बाद से अब तक फिल्म ने कितनी कमाई कर ली है. 

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़ों के अनुसार, जेलर ने 22वें दिन 2.40 करोड़ का कलेक्शन किया है. जबकि फिल्म का कुल कलेक्शन 328.20 करोड़ हो गया है. वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो जेलर ने 572.8 करोड़ का कलेक्शन किया है, जिसमें तमिल भाषा का बड़ा हिस्सा देखने को मिला है. 

ओएमजी 2 की बात करें तो 21वें दिन फिल्म ने 1.6 करोड़ का कलेक्शन किया है, जिसके बाद फिल्म की कुल कमाई 141.6 करोड़ हो गई है. वहीं रॉकी औऱ रानी की प्रेम कहानी का 149.75 करोड़ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को पीछे छोड़ने से ओएमजी 2 कुछ ही दूर है. वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो ओएमजी 2 ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार करते हुए 203.4 करोड़ को कमाई की है, जिसके बाद फिल्म को हिट कहा जा सकता है. 

Advertisement

गौरतलब है कि रजनीकांत की जेलर, अक्षय कुमार की ओएमजी 2 से एक दिन पहले रिलीज हुई है और दुनियाभर में 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. जबकि ओएमजी 2 बजट से कई गुना ज्यादा कमाई अपने नाम कर चुकी है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
कितना शौकीन था Yahya Sinwar | मौत के बाद शव के पास क्या-क्या मिला
Topics mentioned in this article