ओटीटी पर रजनीकांत की ब्लॉकबस्टर जेलर रिलीज, फैंस बोले- जवान से होगी बराबरी की टक्कर

शाहरुख खान की जवान जहां सिनेमाघरों में धूम मचा रही है तो वहीं ओटीटी पर रजनीकांत की जेलर के चर्चे हैं, जिसमें थलाइवा ही नहीं मोहनलाल और शिवा राजकुमार जैसे स्टार्स पर फैंस प्यार लुटा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
O
नई दिल्ली:

Jailer On Prime: शाहरुख खान की जवान की चर्चा सोशल मीडिया पर जबरदस्त देखने को मिल रही है क्योंकि फिल्म आखिरकार सिनेमाघरों में 7 सितंबर को रिलीज हो गई है. लेकिन थलाइवा सुपरस्टार रजनीकांत के फैंस का भी खुशी का ठिकाना नहीं है क्योंकि ब्लॉबस्टर कमाई करने वाली जेलर ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज हो गई है, जिसे देखकर फैंस कह रहे हैं कि इससे बेहतर दिन की कोई शुरुआत नहीं है. टीटी पर रिलीज हुई जेलर में रजनीकांत के अलावा, शिवा राजकुमार, मिरना मेनन, तमन्ना भाटिया, मोहनलाल, विनायकन और रामया कृष्णन नजर आ रहे हैं, जिसे पहले ही बॉक्स ऑफिस पर प्यार मिल चुका है क्योंकि फिल्म ने 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई दुनियाभर में कर ली है. हालांकि ओटीटी पर रिलीज होने के बाद फैंस का प्यार फिल्म को उतना ही मिल रहा है.

एक यूजर ने लिखा, जेलर प्राइम वीडियो पर स्ट्री हो रही है. और फिर सन नेक्सट पर. थलाइवा रिकॉर्ड मेकिंग ओटीटी व्यूज सेट करने को तैयार हैं. 

Advertisement
Advertisement

दूसरे यूजर ने लिखा, दिन की शुरुआत करने के लिए इससे अच्छा कोई ऑप्शन नहीं हो सकता. बॉक्स ऑफिस पर ऐतिहासिक कमाई करने के बाद जेलर ऑन प्राइम. थलाइवा...

Advertisement

तीसरे यूजर ने लिखा, ओटीटी रिलीज के बावजूद इस वीकेंड में जेलर का मुकाबला जवान से होगा. सिनेमाघरों में जेलर का बोलबाला रहेगा, सभी ट्रैकर्स यह दिखाने की कोशिश कर रहे हैं कि फिल्म का प्रदर्शन खत्म हो गया है. यह सच नहीं है. 

Advertisement

बता दें, जेलर 10 अगस्त को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसने वर्ल्डवाइड 593 करोड़ की कमाई कर ली है. जबकि भारत में 340 करोड़ की कमाई फिल्म ने की है. 

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: तबाही, मलबा और निराशा, Gaza के हृदय विदारक दृश्य | Benjamin Netanyahu | NDTV India
Topics mentioned in this article