Jailer Box Office Collection Day 11: रजनीकांत की 'जेलर' ने तोड़ा 2.0 का रिकॉर्ड, दूसरे संडे क्रॉस किया 500 करोड़ का आंकड़ा

Jailer Box Office Collection Day 11: ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक, रजनीकांत की जेलर ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और अभी भी कमाई जारी है. वहीं अब 11वें दिन का शानदार आंकड़ा भी सामने आ गया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
J
नई दिल्ली:

Jailer Box Office Collection Day 11: सुपरस्टार रजनीकांत सही मायने में बॉक्स ऑफिस के किंग हैं. 72 साल की उम्र में उन्होंने नेल्सन दिलीपकुमार की 'जेलर' से दमदार वापसी की, जो सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है. ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और अभी भी कमाई जारी है. 'जेलर' के लिए असली परीक्षा आज 21 अगस्त से शुरू हो रही है, क्योंकि सिनेमाघरों में 11 दिनों के बाद कलेक्शन में गिरावट देखी जा सकती है. 11वें दिन के कलेक्शन कि बात की जाए तो फिल्म ने सभी भाषाओं में लगभग 18 करोड़ का कारोबार कर लिया है.

ढेर सारी उम्मीदों के बीच 'जेलर' 10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म ने दर्शकों को इम्प्रेस किया और इससे जुड़े सभी लोगों के लिए यह फायदे का सौदा रहा. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्विटर पर पुष्टि की कि 'जेलर' ने वास्तव में वैश्विक स्तर पर 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. '2.0' के बाद यह रजनीकांत की दूसरी फिल्म है, जिसने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया है. जेलर ने सिनेमाघरों में 11 दिन पूरे कर लिए हैं और देखना होगा कि आने वाला हफ्ता फिल्म के लिए कैसा रहता है.

फोर्ब्स के मुताबिक, 'जेलर' ने 10 दिनों में ग्लोबली 58 मिलियन डॉलर (482 करोड़ रुपये) की कमाई की है. नेल्सन दिलीपकुमार द्वारा लिखित और निर्देशित 'जेलर' एक एक्शन एंटरटेनर फिल्म है, जिसमें रजनीकांत टाइगर मुथुवेल पांडियन की भूमिका में हैं. फिल्म में विनायकन, राम्या कृष्णन और वसंत रवि भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. जबकि फिल्म में मोहनलाल, शिव राजकुमार और जैकी श्रॉफ धमाकेदार कैमियो रोल में नजर आए हैं.

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Iran Vs Israel: Middle East में जारी तनाव के बीच Taliban की लगी लॉटरी! धड़ल्ले से नोट छाप रहा Afghanistan