यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने देखी जेलर, रजनीकांत के साथ हुई स्पेशल स्क्रीनिंग

लखनऊ में जेलर की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. यह खासतौर पर सीएम योगी आदित्यनाथ के लिए रखी गई थी.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लखनऊ में उनके आवास पर मुलाकात की है. रजनीकांत अपनी फिल्म 'जेलर' की स्क्रीनिंग के लिए शुक्रवार 18 अगस्त की रात को लखनऊ पहुंचे. इस खास स्क्रीनिंग में यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी शामिल हुए. इस बीच रजनीकांत ने उनकी फिल्म को दर्शकों से मिल रहे पॉजिटिव रिस्पॉन्स और इसकी सक्सेस को लेकर खुशी जाहिर की.

उन्होंने एएनआई को बताया, "यह भगवान का आशीर्वाद है कि फिल्म हिट हो रही है." इससे पहले रजनीकांत झारखंड के रांची में थे. उन्होंने शुक्रवार को राज्य के प्रसिद्ध छिन्नमस्ता मंदिर के दर्शन किए और पूजा-अर्चना की. उन्होंने रांची के 'यगोदा आश्रम' में ध्यान करते हुए एक घंटा बिताया. इसके बाद राजभवन में उनकी झारखंड के राज्यपाल सी पी राधाकृष्णन से मुलाकात हुई.

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने रजनीकांत के एक्टिंग स्किल्स की तारीफ की और कहा, “मुझे 'जेलर' फिल्म देखने का भी मौका मिला. मैंने रजनीकांत की कई फिल्में देखी हैं और वह इतने टैलेंटेड हैं कि भले ही फिल्म में ज्यादा कंटेंट नहीं होता है फिर भी वह अपनी एक्टिंग से फिल्म का महत्व बढ़ा देते हैं.'

10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'जेलर' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. भारत में फिल्म का आठ दिनों का कुल कलेक्शन 235.65 करोड़ रुपये (17 अगस्त तक) रहा. यह फिल्म तमिल, तेलुगू और हिंदी समेत कई भाषाओं में रिलीज हुई थी.

'जेलर' में रजनीकांत एक ऐसे शख्स की भूमिका निभाते हैं जो अपने पुलिसकर्मी बेटे की मौत का बदला लेना चाहता है. इस फिल्म में मोहनलाल, शिवराजकुमार और जैकी श्रॉफ का कैमियो भी है.

Featured Video Of The Day
Salim Khan Threat News: सलीम खान को किसने Lawrence Bishnoi का नाम लेकर धमकी दी?