5 महीने में 109 से 83 किलो हुआ वजन, महाराज के लिए 44 वर्षीय एक्टर जयदीप अहलावत का फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन देख लोग कह रहे हैट्स ऑफ

Jaideep Ahlawat Physical Transformation For Maharaj: जुनैद खान की डेब्यू फिल्म महाराज के लिए एक्टर जयदीप अहलावत के फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन ने फैंस का दिल जीत लिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
महाराज एक्टर जयदीप अहलावत का फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन
नई दिल्ली:

Jaideep Ahlawat Physical Transformation For Maharaj: जुनैद खान की डेब्यू फिल्म महाराज इन दिनों खूब चर्चा में हैं. आमिर खान के बेटे को फैंस का प्यार मिल रहा है. इसी बीच फिल्म में अहम किरदार में नजर आने वाले एक्टर जयदीप अहलावत ने अपने फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन की झलक फैंस को दिखाई है. दरअसल, उन्होंने पहले और अब की एक फोटो शेयर करते हुए बताया है कि 26.7 किलो वजन पांच महीनों में घटाया है. इस फोटो को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. वहीं फैंस उनके ट्रांसफॉर्मेशन की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. 

जयदीप ने महाराज में हवेली के मुख्य पुजारी की भूमिका निभाई है. इसी के चलते उन्होंने यह ट्रांसफॉर्मेशन किया है. इसी बीच उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन की फोटो शेयर की, जिसमें 109.7 के वजन की फोटो और 83 किलो के वजन की फोटो फैंस के साथ शेयर की है. इस पोस्ट के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा, 109.7 किलो से 83 किलो पांच महीने में. महाराज की भूमिका के लिए यह फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन है. मुझ पर विश्वास करने के लिए प्रज्वल सर का धन्यवाद.

Advertisement

इस पोस्ट पर फैंस ने फायर इमोजी के साथ रिएक्शन किया है. एक यूजर ने लिखा, हैट्स ऑफ. दूसरे यूजर ने लिखा, अमेजिंग भाई. एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने लिखा, बढ़िया. बख्तियार ईरानी ने लिखा, जहां से शुरुआत हुई थी वही पे वापस. बस कॉन्टेक्ट लेंस और चश्मे मिसिंग हैं. 

गौरतलब है कि महाराज 21 जून से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है. फिल्म को मिक्स रिव्यू मिले थे. वहीं फैंस द्वारा आमिर खान के बेटे जुनैद खान की डेब्यू फिल्म के लिए तारीफें भी मिल रही है. जयदीप अहलावत की एक्टिंग को भी फैंस ने सराहा है. वर्कफ्रंट की बात करें तो जयदीप को जाने जान, पाताल लोग, ब्लडी ब्रदर्स, द ब्रोकन न्यूज, बार्ड ऑफ ब्लड जैसी वेब सीरीज में देखा गया है.  

Advertisement

Featured Video Of The Day
Uttarakhand के पुलिसवाले नए रंग में दिखेंगे, ख़रीदी जा रही हैं Harley Davidson जैसी Superbike